Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने 'छोड़ी' कांग्रेस, बोले -दो दिन बाद अपनी राजनीतिक भूमिका स्पष्ट करूंगा

  • by: news desk
  • 12 February, 2024
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने 'छोड़ी' कांग्रेस, बोले -दो दिन बाद अपनी राजनीतिक भूमिका स्पष्ट करूंगा

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद अशोक चव्हाण ने कहा, "मैंने 85-भोकर विधानसभा क्षेत्र से विधान सभा सदस्य (MLA) के रूप में अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को सौंप दिया है।"



अशोक चव्हाण ने कहा, "मैंने आज कांग्रेस पार्टी के विधायक पद का इस्तीफा स्पीकर से मिलकर उन्हें सौंप दिया है... मैंने अब तक किसी भी पार्टी में शामिल होने का फैसला नहीं लिया है। मेरे सामने अभी दो दिन बाकि है। दो दिन बाद मैं अपनी राजनीतिक भूमिका स्पष्ट करूंगा... कल तक मैं कांग्रेस प्रदेश की मीटिंग में हाजिर था... मैंने कांग्रेस के किसी भी विधायक से बात नहीं की है।"





 कांग्रेस महासचिवजयराम रमेश ने कहा, "जब मित्र और सहयोगी ऐसे राजनीतिक दल को छोड़ते हैं जिसने उन्हें बहुत कुछ दिया है — शायद उससे भी ज़्यादा जिसके वे योग्य थे — तब थोड़ी उदासी तो होती है। लेकिन जो लोग असुरक्षा की भावना से घिरे हुए हैं, उनके लिए वो विशेष वॉशिंग मशीन वैचारिक प्रतिबद्धता या व्यक्तिगत निष्ठा से हमेशा अधिक आकर्षक साबित होगी। विश्वासघात करने वाले इन लोगों को इस बात का अहसास नहीं है कि उनके जाने से उन लोगों के लिए बड़े पैमाने पर नए अवसर खुलेंगे जिनकी तरक्की को ये हमेशा से रोकते रहे हैं।






आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड

विज्ञापन