Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

'सजा' की जगह 'मजा' का मजा ले रहे सत्येंद्र जैन: तिहाड़ जेल से “मसाज VIDEO” सामने आने के बाद बोलीं भाजपा

  • by: news desk
  • 19 November, 2022
'सजा' की जगह 'मजा' का मजा ले रहे सत्येंद्र जैन: तिहाड़ जेल से “मसाज VIDEO” सामने आने के बाद बोलीं भाजपा

नई दिल्ली:  मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में  बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया है| इस वीडियो में जेल में बंद सत्येंद्र जैन मसाज करवाते हुए दिख रहे हैं| दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो सामने आए हैं|वीडियो सामने आने के बाद भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आप पर हमला बोलते हुए आम आदमी पार्टी को स्पा-मसाज पार्टी कहा।



भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा,''अरविंद केजरीवाल जी आप कहां छिप गए हैं? कट्टर ईमानदार कहा था ना आपने? वे कट्टर ईमानदार मसाज करवा रहे हैं। यह (सत्येंद्र जैन) 5 महीने से जेल में है लेकिन अभी तक इन्हें मंत्रीपद से नहीं हटाया गया है|



गौरव भाटिया ने कहा,''केजरीवाल जब दिल्ली के मुख्यमंत्री बने तब संविधान की रक्षा करने की शपथ ली,  साथ ही सत्येंद्र जैन जब मंत्री बने तो इन्होंने ने भी संविधन की रक्षा करने की शपथ ली।  आज सत्येंद्र जैन जेल में है, लेकिन मंत्री पद से हटाया नहीं गया है।


उन्होंने कहा,''सुबह से तमाम मीडिया चैनल एक वीडियो दिखा रहे हैं।  ये वीडियो देखने के बाद कहा जा सकता है कि ये आम आदमी पार्टी नहीं है।  ये बदनाम, दाम पार्टी है। उन्होंने कहा,''सत्येंद्र जैन आज जेल में हैं,  जेल की कड़ी सुरक्षा को भेदकर, सारे नियम कानून को ताक पर रख कर एक भ्रष्ट मंत्री को जेल में सारी सुविधाएं दी जा रही हैं।  जेल में एक कैदी को मसाज दिया जा रहा है।


गौरव भाटिया ने कहा,''मीडिया द्वारा दिखाए जा रहे वीडियो में बिसलेरी बॉटल है,  एक भ्रष्टाचारी और कट्टर बेईमान मंत्री जो जेल में है, उसे सारी सुख -सुविधाएं जेल में दी जा रही हैं।  केजरीवाल जी, आपने कहा था कि VVIP कल्चर को मैं खत्म कर दूंगा लेकिन आप एक आरोपी को ऐशो-आराम दे रहे हैंं, ऐसा क्यों है?


केजरीवाल के काले धन की तिजोरी का पासवर्ड सत्येंद्र जैन के पास है

भाटिया ने कहा,''अरविंद केजरीवाल के काले धन की जो तिजोरी है। उस काले धन की तिजोरी का एक पासवर्ड है और वह पासवर्ड सत्येंद्र जैन के पास है।  अगर मसाज और चंपी नहीं करवाएंगे तो काली कमाई अरविंद केजरीवाल कैसे इस्तेमाल करेंगे?



उम्मीद है सत्येंद्र जैन को याद होगा कि वे जेल में मसाज ले रहे है: मनोज तिवारी

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा,''फ़ितरती बेईमान अरविंद केजरीवाल की अपनी प्राइवेट पार्टी AAP के मंत्री तिहाड़ में कर रहे पार्टी और मौज मस्ती !  उम्मीद है इन्हें (सत्येंद्र जैन) याद होगा कि ये जेल में मसाज ले रहे है



...ये सजा नहीं मजा है: भाजपा

भाजपा नेता आशीष सूद ने कहा,''सैंया कोतवाल तो डर काहे का, और यहां तो जेल मंत्री और कैदी दोनो ही सत्येंद्र जैन हैं. ऐसे में जेल, जेल नहीं इनका ससुराल है,  जनता की गाढ़ी कमाई से मालिश का आनंद लेते हमारे कट्टर ईमानदार क्रांतिवीर,भारत रत्न के प्रबल दावेदार कैदी जेल मंत्री जी.....| आशीष सूद ने कहा,'''ये सजा नहीं मजा है, ये वहीं लोग हैं जो खुद को कट्टर ईमानदार कहते नहीं थकते थे, आज जनता के पैसे की लूट मचाएं हुए है.


केजरीवाल सरकार कट्टर ईमानदार नहीं कट्टर भ्रष्टाचारी

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा,''केजरीवाल सत्येंद्र जैन को इसलिए बर्खास्त नहीं कर रहे हैं क्योंकि सत्येंद्र जैन के पास केजरीवाल के सारे राज़ हैं| केजरीवाल सरकार कट्टर ईमानदार नहीं कट्टर भ्रष्टाचारी है|



उन्होंने कहा,''अरविंद केजरीवाल जी के मंत्री सत्येंद्र जैन मनीलॉन्ड्रिंग मामले में 5 महीने से जेल में हैं।  जेल में सत्येंद्र जैन वो सुविधाएं उठा रहे हैं जिसकी कानून अनुमति नहीं देता है। आम आदमी पार्टी वाले कहते थे कि हम तो कट्टर ईमानदार हैं, लेकिन ये तो कट्टर भ्रष्टाचारी निकले।  जेल में भी वसूली कंपनी चालू है, जेल के अंदर भी ये लोग भ्रष्टाचार कर रहे हैं।


.....मंत्री जेल में सोते सोते मसाज और मालिश के मज़े लूट रहे है: प्रवेश साहिब सिंह

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने कहा,''केजरीवाल कह रहे थे कि सत्येंद्र जैन को झूठे आरोप में बंद किया है, 2 दिन पहले ही कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज करी है तो क्या वह कोर्ट पर इल्जाम लगा रहे हैं कि कोर्ट ने उन्हें झूठे मुकदमे में अंदर बंद किया है| जो जेल प्रशासन है जो जेल मंत्री हैं यह जेल दिल्ली सरकार के अधीन है तो जो आपने सीसीटीवी कैमरा लगाए हैं उसमें रिकॉर्डिंग हो गई तो आप क्यों डर रहे हैं|



साहिब सिंह ने कहा,''जो हवाला आरोपी मंत्री जेल में सोते सोते मसाज और मालिश के मज़े लूट रहे है, उनकी तुलना Arvind Kejriwal  जी शहीद भगत सिंह से कर रहे है जो जेल में देश के लिए फांसी पर चढ़ गए थे। माफी मांगनी चाहिए केजरीवाल जी को।


उन्होंने कहा,''आज जो अरविंद जी के ईमानदार मंत्री सत्येंद्र जैन की जेल में 5 स्टार सुविधा लेने की विडीओ सामने आयी है उससे यह भी सिद्ध होता है की सीधे-सीधे तौर पर केजरीवाल दिल्ली में अपराध करने वालों को बढ़ावा दे रहे है कि अपराध करो पैसे दो जेल में ऐसों आराम की गारंटी मेरी।



तिहाड़ से सत्येंद्र जैन के 3 CCTV फुटेज सामने आए

दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के 3 वीडियो सामने आए हैं।  इन वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन की फुट, हेड और बॉडी मजास कर रहा है। ये वीडियो 13 से 21 सितंबर के बीच के रहे हैं। ED ने भी कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा है।



आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को इसी साल मई महीने में  प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। सत्येंद्र जैन के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में मुकदमा दर्ज है। 


तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते VIDEO वायरल 


इससे पहले, अप्रैल महीने में प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम, 2002 के तहत जैन के परिवार और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की अचल संपत्तियां कुर्क की थीं। इसमें अकिंचन डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, इंडो मेटल इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड और अन्य कंपनियों की संपत्तियां शामिल थीं।  




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड