Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता व पूर्व मंत्री के रिसोर्ट में की तोड़फोड़, आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी को महिलाओं ने घेरा।

  • by: news desk
  • 23 September, 2022
ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता व पूर्व मंत्री के रिसोर्ट में की तोड़फोड़,  आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी को महिलाओं ने घेरा।

ऋषिकेश:  उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद स्थानीय लोगों ने रिसोर्ट के बाहर तोड़फोड़ की। 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट कुछ दिन पहले लापता हो गई थी | हालांकि अभी तक युवती का शव बरामद नहीं हुआ है| पुलिस और SDRF की टीमें चीला रोड के निकट नहर में तलाशी अभियान चला रही हैं| रिसॉर्ट के मालिक पुलकित सहित 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पुलकित आर्य ही उस रिसॉर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी| 19 साल की अंकिता बीते 18-19 सितंबर से गायब थी| 



ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड में आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी को महिलाओं ने घेरा। रिसॉर्ट के मालिक पुलकित (भाजपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य का पुत्र) सहित 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। वही,अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद स्थानीय लोगों ने रिसोर्ट के बाहर तोड़फोड़ की।



गंगापुर स्थित विनन्तरा रिसॉर्ट (Vanantra Resort Rishikesh) में रिसेप्शनिस्ट में अंकिता भंडारी की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया।  बीती 19 सितंबर की सुबह अंकिता अपने कमरे में नहीं मिली। जिसके बाद उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।



उत्तराखंड पुलिस ने इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य पुत्र विनोद आर्य निवासी आर्य नगर हरिद्वार, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है।। मुख्य आरोपित पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य का पुत्र है।  



अंकिता भंडारी हत्या में भाजपा नेता पुत्र समेत 3 गिरफ्तार 


उत्तराखंड पुलिस ने कहा कि' ग्राम श्रीकोट, पट्टी नादलस्यूँ, पौड़ी गढ़वाल निवासी 19 वर्षीय अंकिता भण्डारी की गुमशुदगी के सम्बन्ध में राजस्व पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में मुकदमा पंजीकृत हुआ था। जिलाधिकारी पौड़ी गढ़वाल द्वारा उपरोक्त मुकदमा कल दिनांक 22 सितम्बर को राजस्व पुलिस से थाना लक्ष्मणझूला पुलिस को स्थानान्तरित किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए लक्ष्मणझूला पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घंटे के अन्दर मुख्य अभियुक्त वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित सहित 02 अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर केस वर्कआउट कर लिया गया है विस्तृत जानकारी से शीघ्र अवगत कराया जाएगा।



रिजॉर्टरिजॉर्ट मालिक पुलकित समेत 3  गिरफ्तार

ऋषिकेश में 19 साल की बच्ची के लापता होने के मामले पर DGP अशोक कुमार ने कहा,''बच्ची 5-6 दिन पहले लापता हो गई थी। रिसॉर्ट का क्षेत्र नियमित पुलिस थाना क्षेत्र में नहीं आता है। यहां पटवारी पुलिस व्यवस्था है और उसके तहत FIR दर्ज की गई, जो रिजॉर्ट के मालिक की ओर से किया गया था| कल ज़िला अधिकारी द्वारा ये मामला लक्ष्मण झूला पुलिस को सौंपा गया। 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझा लिया गया। इसमें रिजॉर्ट का मालिक आरोपी निकला। मालिक पुलकित समेत 3 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है|







आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड