Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

UPTET Paper Leak: यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में बस्ती से अध्यापक समेत कई लोग दबोचे गए

  • by: news desk
  • 30 November, 2021
UPTET Paper Leak: यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में बस्ती से अध्यापक समेत कई लोग दबोचे गए

बस्ती: यूपीटीईटी पेपर लीक:  यूपी टीईटी पेपर लीक मामले (UPTET paper leak Case) में यूपी एसटीएफ ने बस्ती से कई लोगो को हिरासत में लिया है।  यूपी STF और बस्ती पुलिस पर पूछताछ कर रही है| बताया जा रहा है,'' बस्ती की लालगंज पुलिस ने करीब 5 लोगो को लिया है हिरासत में।


हिरासत में लिये गए लोगो 1 अध्यापक भी है शामिल। अधयापक ने मोबाइल से कई लोगो की भेजा टेट परीक्षा का पेपर। बस्ती जिले के लालगंज थाना में मुकदमा लिखे जाने की हो रही कार्यवाही।



पुलिस ने अभियुक्त आनन्द प्रकाश यादव ,जगदीश यादव ,विनय कुमार ,सत्येन्द्र सिंह उर्फ सोनू ,अजीत यादव उर्फ धर्मेन्द्र यादव को हिरासत में लिया है|पुलिस ने अभियुक्तो के पास से  5 मोबाइल (जिनके गैलरी में साफ्ट कापी के रुप में UP-TET परीक्षा-2021 के मूल प्रश्न-पत्र व उत्तर कुँजी उपलब्ध किया बरामद।




इससे पहले , यूपी टीईटी पेपर लीक मामले (UPTET paper leak Case) में यूपी एसटीएफ ने  रविवार को (28 नवंबर, 2021) राज्य के विभिन्न हिस्सों से पेपर सॉल्व करने वाले और प्रश्न पत्र लीक करने वाले गिरोह के 29 से अधिक सदस्यों को गिरफ्तार किया था और प्रश्न पत्र, मोबाइल, पेन ड्राइव और नोट बरामद किए|  



https://www.thevirallines.net/uttar-pradesh-news-uptet-paper-leak-stf-arrested-29-members-of-gang-in-paper-solving-and-leaking-question-paper


यूपी पुलिस ने बताया था कि,उ0प्र0 शिक्षक पात्रता परीक्षा (UP-TET) 2021 की परीक्षा में अभ्यर्थियों से मोटी रकम लेकर पेपर आउट, साल्वर बैठाने एवं अन्य माध्यमों से नकल कराने वाले गिरोह के सदस्यों, साल्वरो, एवं अभ्यर्थियों सहित कुल 29 लोगों को प्रदेश के विभिन्न जनपदों से गिरफ्तार किया था।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड