Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

लोकतंत्र बचाने के लिए 'जेल गए' समाजवादी साथी: वाराणसी डिस्ट्रिक्ट जेल में सपा कार्यकर्ताओं से मिले अखिलेश यादव

  • by: news desk
  • 09 May, 2022
  • 164
लोकतंत्र बचाने के लिए 'जेल गए' समाजवादी साथी: वाराणसी डिस्ट्रिक्ट जेल में सपा कार्यकर्ताओं से मिले अखिलेश यादव

वाराणसी:  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज वाराणसी जेल पहुंचकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की उन्होंने कहा यूपी पुलिस स्टेट बन गया है। लोकतंत्र खत्म हो रहा है।



यादव ने विधान सभा चुनाव के दौरान ईवीएम मशीनों की अवैध आवाजाही का विरोध करने वाले निर्दोष समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दिये जाने की निंदा की।



अखिलेश यादव ने कहा कि ये समाजवादी साथी है जो लोकतंत्र बचाने के लिए जेल गए है। समाजवादी लोग इनकी पूरी मदद करेंगे। इनकी और इनके परिवार के लोगो की जो भी लीगल मदद जरूरी होगी करेंगे। ईवीएम एक जगह से दूसरी जगह नियमों से ले जाई जाती है उल्लंघन के खिलाफ चुनाव जिस समय इन नौजवानों और अन्य संगठनों ने आवाज उठाई थी उस समय चुनाव आयोग ने भी माना था कि गलती हुई है वहां के अधिकारियों के खिलाफ तब कार्यवाही की बात हुई थी।



यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने द्वेष भावना से जिन नौजवानों को जेल में डाला है वे सभी निर्दोष लोग है।समाजवादियों को परेशान करने के लिए 600 अज्ञात लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमे किये गए है। इस सरकार में जाति धर्म के आधार पर भेदभाव हो रहा है। तमाम समाजवादी साथी जो रोजे पर थे, उन्हे सरकार के इशारे पर बन्द किया गया। यह दुःख की बात है। 



उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने भाजपा के लोगों से दलाली बन्द करने की अपील कर यह स्वीकार किया है कि भाजपा के लोग सत्ता की शह पर दलाली कर रहे है।




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड