Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोंडा ट्रिपल मर्डर: हमले में गंभीर रूप से घायल बच्ची को गोंडा सांसद ने सुरक्षा गार्ड के साथ डोनेट किया ब्लड; ट्रिपल मर्डर का आरोपी अभी भी फरार,आरोपी की तलाश में लगातार दबिश

  • by: news desk
  • 25 November, 2021
गोंडा ट्रिपल मर्डर: हमले में गंभीर रूप से घायल बच्ची को गोंडा सांसद ने सुरक्षा गार्ड के साथ डोनेट किया ब्लड; ट्रिपल मर्डर का आरोपी अभी भी फरार,आरोपी की तलाश में लगातार दबिश

गोंडा: यूपी के गोंडा जिले में बुधवार की शाम एक युवक ने घर में घुसकर रेलवे के सेवानिवृत्त कर्मचारी के पूरे परिवार पर तमंचा व तलवार से हमला बोल दिया था। युवक ने पति- पत्नी व एक बेटी की धारदार हथियार से घर के अंदर निर्मम हत्या कर दी थी, जबकि हमले में छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई थी| छोटी बेटी को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया था।



देर रात गोंडा पुलिस ने बताया था कि,'' केजीएमसी लखनऊ ट्रामा सेंटर में तत्काल 10 ब्लड डोनर की आवश्यकता है, जनपद गोंडा के मर्डर केस में घायल बच्ची के अर्जेंट सर्जरी के लिए अति आवश्यक है । जो भी इच्छुक नजदीक हैं कृपया पहुंचे दिए गए संपर्क नंबर पर संपर्क करें। 



सूचना मिलते ही गोंडा सांसद ने हमले में घायल बच्ची को डोनेट किया ब्लड| भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने तत्परता दिखाई और अपनी सुरक्षा गार्ड के साथ लखनऊ में ब्लड डोनेट किया|




बुधवार देर शाम नगर कोतवाली के इमिलिया गुरुदयाल के शिवनगर निवासी रिटायर्ड रेलकर्मी देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती, बेटी सपना उर्फ शिंपा की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई थी। बुधवार शाम करीब 7 बजे एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई| प्रेमी ने प्रेमिका सहित तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी|  इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया| फिलहाल गोंडा पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है| पुलिस ने कहा है कि जो भी इस संदिग्ध आरोपी की पहचान व पता बताएगा उसे नगद 50 हजार का इनाम दिया जाएगा|



सनकी प्रेमी ने प्रेमिका और उसके माता-पिता को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया| हमले में प्रेमिका की छोटी बहन भी जख्मी हुई है| प्रेमिका की छोटी बहन की गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ किया गया था रेफर| छोटी बहन उपासना का लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है इलाज।



शादी से मना करने पर आशिक ने घटना को अंजाम दिया

मृतक लड़की का प्रेमी से संबंध था| प्रेमी लगातार शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की के परिवार वालों ने उसकी शादी अलग कहीं तय कर दी थी| यह बात जानकर युवक नाराज हो गया, इसके बाद युवक लगातार प्रेमिका के परिवार वालों को शादी करने के लिए लगातार धमकियां दे रहा था, लेकिन परिवार वाले शादी करने से मना कर रहे थे |इसी वजह से प्रेमी ने नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया है|





जान से मारने की दे रहा था धमकी

इस घटना पर लड़की की भाभी ने बताया कि बहुत पहले से हमारी ननद का मैटर चल रहा था. उसके बाद लड़का धमकियां दे रहा था, लेकिन ननद शादी के लिए मना कर रही थी| सास-ससुर ने उसकी शादी कहीं और तय की थी| तभी से वह लड़का फोन कर रहा था और सास-ससुर को मारने की धमकी दे रहा था|



https://www.thevirallines.net/gonda-news-uttar-pradesh-4-murder-young-man-killed-husband-and-wife-and-a-daughter-with-sharp-weapons



रेलवे के सेवनिवृत्त कर्मचारी देवी प्रसाद (67), देवी प्रसाद की पत्नी पार्वती देवी  (65), देवी प्रसाद की बड़ी बेटी शिंपा  (25) व छोटी बेटी इस्पा  (22) अपने घर में थे। शाम तकरीबन साढ़े छह बजे एक युवक उनके घर पहुंचा और अंदर से चैनल गेट बंद कर लिया। इसके बाद देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती देवी, शिंपा व इस्पा को तलवार से काट डाला। इसमें देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती व शिंपा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि देवी प्रसाद की छोटी बेटी इस्पा गंभीर रूप से घायल हो गई।




आरोपी की तलाश में लगातार दबिश, बार-बार लोकेशन बदल रहा आरोपी, एसओजी के साथ स्वाट टीम अलर्ट

गोंडा में मां-बेटी व पिता को हत्या के 18 घंटे बाद भी आरोपित अशोक कुमार पुलिस की पकड़ से दूर है|  रिटायर्ड रेल कर्मी के साथ उनकी पत्नी तथा बेटी की हत्या का आरोपित अशोक कुमार अभी भी फरार है। उसको पकडऩे के लिए पुलिस बीते 18 घंटे से कई ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन वह अभी भी खाली है है। पुलिस को आरोपित की लोकेशन गोंडा में ही मिली है।



शिवनगर कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार में तिहरे हत्याकांड का कारण पता करने के लिए पुलिस ने सेवानिवृत्त रेलकर्मी की बेटी के मोबाइल का सीडीआर खंगालना शुरू कर दिया है। शिंपा के मोबाइल पर आने वाली सभी कॉल को चेक किया जा रहा है।



पुलिस ने हत्याकांड गुत्थी सुलझाने के लिए अलग-अलग पांच टीमें लगाई हैं। पुलिस शिंपा के मोबाइल के सीडीआर को खंगाल रही है। पुलिस हत्यारे के प्लानिंग को लेकर भी कई विन्दुओं पर जांच कर रही है।



अशोक कुमार की तलाश में लगाई गईं टीमें सर्विलांस सहित अन्य माध्यमों के जरिए उसकी खोज कर रही हैं। इस बीच शहर में उसका लोकेशन मिलने के बाद पुलिस टीमों ने कई जगह अभियान चलाकर चेकिंग भी किया। 




फोरेंसिक टीम ने मौके से जुटाए सुबूत

शिवनगर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घर के अंदर खून का नमूना लिया। टीम ने घर के चैनल गेट समेत अन्य स्थानों ने फिंगर प्रिन्ट के नमूने लिए हैं। मौके पर टीम ने फोटोग्राफी भी की है। जिससे हत्या के खुलासे में मदद मिल सके।




हत्यारे के भागने के रास्ते पर दौड़ता रहा खोजी कुत्ता

शिवनगर में ट्रिपल मर्डर के बाद पहुंची डॉग स्क्वायड टीम ने खोजी कुत्ता को छोड़ा तो वह देवी प्रसाद के घर के पीछे जिस रास्ते से हत्यारे के भागने को बताया जा रहा था। उसकी रास्ते तकरीबन तीन सौ मीटर तक खोजी कुत्ता दौड़ता रहा।




घर में ही छोड़ गया पेट्रोल भरा गैलन, तलवार व रस्सी

शिवनगर के रहने वाले सेवानिवृत्त रेलकर्मी देवी प्रसाद के घर पहुंचने से पहले हत्यारा अपने साथ एक गैलन में पेट्रोल, तलवार, असलहे व रस्सी लेकर आया था। उसने शिंपा समेत पूरे परिवार के लोगों को मार डालने की प्लानिंग की थी। इसलिए पूरी तैयारी से आया था। माना जा रहा है कि देवी प्रसाद का बेटे के घर में न होने से उसने पेट्रोल का इस्तेमाल नहीं किया और तलवार से वारदात को अंजाम दिया।



पुलिस ने जारी किया ट्रिपल मर्डर के आरोपी का फोटो 

ट्रिपल मर्डर के आरोपी का पुलिस ने फोटो जारी किया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि संदिग्ध युवक का नाम अशोक (पुत्र रामहेतु) है और वह उन्नाव जिले के धानीखेड़ा थाना बीघापुर का रहने वाला है। पुलिस ने बताने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।




पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र का कहना है कि आरोपित के कमरे से खून से सना हुआ कपड़ा पाया गया। इसके साथ तलवार, चाकू, लाठी-डंडा व तमंचा भी बरामद किया गया है। रस्सी के सहारे आरोपित के कूदकर भागने की भी जांच चल रही है। उसके साथ कुछ लोग और थे या नहीं इसकी भी पड़ताल कराई जा रही है। सर्विलांस के जरिए उसके मोबाइल फोन की डिटेल काल खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।






Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड