Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

आफताब शिवदासानी के साथ अपनी आगामी म्यूजिकल रोमांस हॉरर फिल्म 'कसूर' का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद उर्वशी रौतेला मुंबई की बारिश का आनंद ले रही हैं।

  • by: news desk
  • 06 July, 2024
आफताब शिवदासानी के साथ अपनी आगामी म्यूजिकल रोमांस हॉरर फिल्म 'कसूर' का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद उर्वशी रौतेला मुंबई की बारिश का आनंद ले रही हैं।

उर्वशी रौतेला भारत की सबसे शानदार और मेहनती कलाकारों में से एक हैं।  वह फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक आइकन भी हैं और वह भी कई बार।  सिर्फ अपने अविश्वसनीय काम के लिए ही नहीं, बल्कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोर्ब्स की शीर्ष 10 सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय हस्तियों की सूची में उर्वशी रौतेला सबसे कम उम्र की होने के कारण शामिल हो गईं।  उनके कौशल और क्षमता को दुनिया जानती है और उन्हें निश्चित रूप से किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।  करिश्माई और आकर्षक सुंदरता की कुल संपत्ति 770 करोड़ से अधिक है और इसका प्रत्येक हिस्सा कड़ी मेहनत से अर्जित विश्वसनीय काम से अर्जित किया गया है।  उनके इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है और उनकी संख्या 73.3 मिलियन से अधिक है।  



इन सबके अलावा, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित व्यक्तित्वों में से एक के रूप में दर्जा और पसंद किया जाता है।  अपनी कई मिस यूनिवर्स की प्रमुख जीतों से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, सम्मोहक और चुंबकीय अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है।  कान्स में WIBA ग्लोबल और अन्य जैसे कई पुरस्कारों से सबका ध्यान खींचने के बाद, उर्वशी रौतेला देश में वापस कई परियोजनाओं की शूटिंग कर रही थीं और विभिन्न सेटों के बीच काम कर रही थीं।  उनके पास सभी उद्योगों में आने वाली शानदार फिल्मों की लाइन-अप है और इस तथ्य में कोई संदेह नहीं है कि वर्तमान में उनकी आने वाली फिल्मोग्राफी देश की किसी भी अन्य अभिनेत्री की तुलना में बेहतर और बहुत अधिक है।  कुछ समय पहले, हमने सुना था कि उर्वशी रौतेला, आफताब शिवदासानी के साथ आगामी म्यूजिकल रोमांस हॉरर फिल्म 'कसूर' में शामिल हो रही हैं।


यह एक अनोखी मनोवैज्ञानिक डरावनी कहानी है और इसमें अनुभव और मूल्य का समृद्ध भंडार है जिसे उर्वशी रौतेला पेश करती हैं, कसूर जब भी प्रदर्शित होगी, निश्चित रूप से सिनेमाघरों में एक स्पष्ट विजेता के रूप में उभरेगी।  उन्होंने हाल ही में पहला शेड्यूल पूरा किया और आखिरकार, तमाम हलचल के बाद, उनके पास मुंबई की बारिश की सुंदरता का आनंद लेने के लिए कुछ समय है।  हाँ यह सही है।  उर्वशी रौतेला हमेशा से प्रकृति की सच्ची प्रशंसक रही हैं और वह जीवन की सरल खुशियों में विश्वास करती हैं।  उनकी सादगी उनकी सबसे बड़ी ताकत है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि प्रशंसक व्यक्तिगत स्तर पर उनके जैसे व्यक्ति के साथ सहानुभूति रखते हैं।  वर्तमान में, उर्वशी रौतेला मुंबई की बारिश का आनंद ले रही हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जिस तरह का पेशेवर शेड्यूल वह वर्तमान में निपटा रही है, उसे देखते हुए यह उनके लिए एक बहुत ही योग्य बैकसीट है।आफताब शिवदासानी और जस्सी गिल अभिनीत 'कसूर' के अलावा, उर्वशी रौतेला के पास बॉबी देओल, दुलकीर सलमान और नंदमुरी बालकृष्ण अभिनीत 'एनबीके 109' भी है।  वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, जस्सी गिल के साथ आगामी फिल्म, सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2, ब्लैक रोज़ जैसी अन्य बड़ी परियोजनाएं हैं। .  उनके पास निर्देशक शंकर के साथ एक बड़ा विशेष प्रोजेक्ट भी है, जहां वह तमिल भाषा में महारत हासिल करने के साथ-साथ अपनी सीखने की प्रक्रिया का एक हिस्सा भी बनने जा रही हैं।  इन सबके अलावा, उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो और भी बहुत कुछ है।  अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड

विज्ञापन