Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं व शिवपति महाविद्यालय के छात्रों का प्रतिनिधिमंडल मिला सिद्धार्थ विश्वविद्यालय के कुलसचिव से, सौंपा 5 सूत्रीय ज्ञापन

  • by: news desk
  • 26 June, 2020
  • 0
राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं व शिवपति महाविद्यालय के छात्रों का प्रतिनिधिमंडल मिला सिद्धार्थ विश्वविद्यालय के कुलसचिव से, सौंपा 5 सूत्रीय ज्ञापन

सिद्धार्थनगर: सिद्धार्थ विश्वविद्यालय में आज राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं व शिवपति महाविद्यालय के छात्र नेताओं ने सिद्धार्थ विश्वविद्यालय के कुलसचिव राकेश कुमार जी से मुलाकात किया।




छात्रों के प्रतिनिधिमंडल ने सिद्धार्थ विश्वविद्यालय की घोषित परीक्षा कार्यक्रम स्थगित करवाने व छात्र-छात्राओं को प्रमोट करवाने हेतु ज्ञापन सौंपा। छात्र नेताओं ने प्रमुख पांच बिंदुओं के संबंध में सौंपा।



जो क्षेत्र एवं इलाके के सील हैं उन क्षेत्र के छात्रों का परीक्षा कैसे होगी, और उनके आगमन की आपने क्या व्यवस्था किया है, नेपाल में जो बच्चे फंसे हुए उनकी परीक्षा करवाने के लिए क्या योजना है?अगर छात्र परीक्षा के दौरान कोरोनावायरस से पीड़ित होते हैं, तो आपके पास पीड़ित छात्रों के लिए कितने अस्पतालों कितने बेड व अस्पताल रिजर्व है, और मेडिकल टीम की क्या व्यवस्था है ?उनकी जानकारी दें?  




अगर आपको इस कोरोनावायरस महामारी  में जबरन परीक्षा लेनी है तो आप प्रत्येक छात्रों के नाम पर ₹30 लाख का स्वास्थ्य बीमा कराएं।. दूरदराज से आने वाले छात्रों किराए के मकान में रहते हैं, मुझे मकान मालिक और कोरोनावायरस भाई के चलते रहने की इजाजत नहीं दे रहे हैं, आपने उन छात्रों के लिए क्या इंतजाम किया है, जो सब कुशल परीक्षा दें।




प्रमुख बिंदुओं पर विचार करने को कहा ,प्रमुख मांगे ना पूरी होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।ज्ञापन के दौरान छात्र नेता मोहम्मद खान , राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन प्रबंधक वकार मोईज खान,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष चंदन पांडे ,उपाध्यक्ष राहुल यादव, छात्र नेता मो० शहज़ाद सिद्दीकी,फहीम सिद्दीकी,आदि मौजूद रहे।





रिपोर्ट -सत्येन्द्र उपाध्याय



आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें

Please LIKE TVL News Page. Thank you