Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

सिद्धार्थनगर: राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन द्वारा लगातार हर जरूरतमंदों तक राहत खाद्य सामग्री और मास्क वितरण किया जा रहा है

  • by: news desk
  • 10 May, 2020
  • 0
सिद्धार्थनगर:  राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन द्वारा लगातार हर जरूरतमंदों तक राहत खाद्य सामग्री और मास्क वितरण किया जा रहा है

शोहरतगढ़/सिद्धार्थनगर: एक तरफ जहां पूरा देश कोविड-19, कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए लगाए गए लॉक डाउन के नियमों का कड़ाई से पालन कर रहा है, ऐसे में तमाम गरीबों व मजदूरों असहायों के परिवार तक राशन सामग्री पहुंचाने का पूरा प्रयास हो रहा है ।



इसी क्रम में राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं ने सयोंजक वकार खान के नेतृत्व में शोहरतगढ़ तहसील क्षेत्र के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र गड़ाकुल, नीवी दोहनी,छतहरा,छतहरी,अगया, अंतरी बाजार,बानगंगा,झरूआ,मोहनकोला,आदि जगहों पर जरूरतमंद व्यक्तियों के घर जाकर को सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 50 से अधिक परिवारों में राशन सामग्री खाद्यान्न बांटे। जरूरतमंद व्यक्तियों को कोरोना वायरस के प्रकोप से निजात पाने के लिए जागरूक भी किया।



राशन किट बितरण के दौरान राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन संयोजक वकार मोइज़ खान ने कहा कि सम्पूर्ण देश कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में झेल रहा है, राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन के सभी कार्यकर्ताओं का प्रथम उद्देश्य है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। यदि किसी प्रकार की चुनौती आती है तो उससे निपटने का कार्य किया जायेगा।




कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क और डिटोल साबुन का  वितरण भी लगातार किया जा रहा है।लॉकडाउन में गरीब, मजदूर, रिक्शा चालक और कई ऐसे लोग जो रोज कमा कर खाने वाले लोग थे, उनकी दिक्कतें बढ़ी हैं।ऐसे में हर जरूरतमंदों तक राहत खाद्य सामग्री और मास्क वितरण करने में हर संभव प्रयास जारी है।




छात्र नेता मोहम्मद शहज़ाद सिद्दीकी ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन द्वारा लगातार जन सहयोग किया जा रहा है। जरूरतमंद व्यक्तियों की हर स्तर से मदद की जा रही है। राशन व अन्य खाद्यान्न का बितरण भी किया जा रहा है।राहत सामग्री वितरण में सयोंजक वक़ार मोइज़ खान, धमेंद्र जायसवाल,लोकप्रिय प्रधान श्यामसुंदर चौधरी,मोहम्मद शहज़ाद ,अरमान अंसारी, सौरभ सिंह आदित्य सिंह ,शहज़ाद खान,  की भूमिका अहम रही।






आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें

Please LIKE TVL News Page. Thank you