Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन एक बार फिर पेश की मानवता की मिसाल, वकार खान व शहजाद ने एक- एक यूनिट किया रक्तदान

  • by: news desk
  • 27 June, 2020
  • 0
राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन एक बार फिर पेश की मानवता की मिसाल, वकार खान व शहजाद ने एक- एक यूनिट किया रक्तदान

शोहरतगढ़/सिद्धार्थनगर:  राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन प्रत्येक दिन सिद्धार्थ नगर के लोगों का दिल जीत रहा है। हर दिन हर समय सिद्धार्थनगर के लोगों के बीच राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन की चर्चाएं हैं, इसी कड़ी में आज फिर राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन में एक मिसाल कायम की।




राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन के संयोजक वकार मोईज खान को फोन के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर स्वयं , साथ में छात्र नेता मोहम्मद शहजाद सिद्दीकी को लेकर किडनी डायलिसिस मरीज की जान बचाने में सफलता हासिल की ।




जिला अस्पताल में भर्ती मरीज मुन्नी देवी ग्राम नदवलिया शोहरतगढ़ को 2 यूनिट B+ ब्लड की जरूरत थी| किडनी डायलिसिस मरीज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।



राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन के संयोजक वकार मोईज खान को फोन के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर स्वयं संज्ञान लेते हुए छात्र नेता मोहम्मद शहजाद के साथ जिला अस्पताल रवाना हो गए, तत्काल ब्लड बैंक जाकर जिंदगी और मौत से जंग लड़ गई महिला की एक- एक यूनिट रक्तदान करके की जान बचाई।




राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन के संयोजक वकार खान ने बताया कि हमारा उद्देश्य है कि समाज की हर सबकी की मदद की जाए, समाज के लोगों की मदद, सामाजिक सौहार्द को बढ़ावा देना ही हमारा मकसद है।












रिपोर्ट -सत्येन्द्र उपाध्याय


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए