Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने किया कमाल, काला साड़ी सांग को मिले 50 लाख से ज्यादा व्यूज

  • by: news desk
  • 02 May, 2022
शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने किया कमाल, काला साड़ी सांग को मिले 50 लाख से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री में बेहतरीन सिंगरों की लिस्ट में शुमार ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज का कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है। वे किसी भी तरह का सांग गा दे वो भोजपुरी दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाता है। उनका गाया हुआ हालिया सांग 'काला साड़ी' दर्शकों के बीच बड़ी ही तेजी से रन कर रहा है। ये सांग खाटी भोजपुरी स्टाइल में गाया व फिल्माया गया है। इस सांग को अब तक रिलीज हुई महज 13 दिन हुए हैं और इसे भोजपुरिया दर्शकों ने भी 5 मिलियन यानी 50 लाख से भी ज्यादा व्यूज दे दिए हैं। इस सांग में शिल्पी का साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव ने दिया है। जिन्होंने गाने में एक अलग अंदाज में परफॉर्म करके सबका मन मोह लिया है।  'काला साड़ी' को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख व सुना जा सकता है।


शिल्पी राज का ये भोजपुरी सांग भी उनके अन्य गानों की तरह ही यूट्यूब पर माहौल बना दिया है। इस गाने को जमकर यूट्यूब पर सर्च किया और देखा जा रहा है। इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. ऐसे में शिल्पी राज की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं।



शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने 'काला साड़ी' के वीडियो में माही का डांस मूव्स और उसकी कातिलाना अदाएं देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे।  इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की केमिस्ट्री अपने को-स्टार के साथ सुपर से ऊपर वाली है।



शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने 'काला साड़ी' विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वहीं इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है। वही इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई हैं।

Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड