Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

श्रावस्ती :स्वास्थ्य विभाग में आशा पद पर नियुक्ति के लिए भ्रष्टाचार का खेला जा रहा है खुलेआम खेल, रूपये न दे पाने पर नियुक्ति से हटाया

  • by: news desk
  • 27 November, 2019
 श्रावस्ती :स्वास्थ्य विभाग में आशा पद पर नियुक्ति के लिए भ्रष्टाचार का खेला जा रहा है खुलेआम खेल, रूपये न दे पाने पर नियुक्ति से हटाया

 श्रावस्ती : श्रावस्ती जनपद में स्वास्थ्य विवाग में आशा पद पर नियुक्ति के लिए भ्रस्टाचार का खेला जा रहा है खुलेआम खेल।सीएचसी अधीक्षक एसबी सिंह और BCPM पद पर तैनात रिज्वाना के मिलीभगत से आशा पद पर नियुक्ति के लिए लिए 30 हजार रूपये की खुलेआम रिश्वत खोरी का चल रहा है खेल।





गरीब पीड़ित महिला से आशा पद की नियुक्ति के लिए माँगा गया था 30 हजार रूपये की रिश्वत।पीड़ित महिला द्वारा 20 हजार रूपये देने के बाद 10 हजार रूपये न दे पाने की जताई गई थी मजबूरी।




CHC अधीक्षक एसबी सिंह और BCPM रिज्वाना के द्वारा रिश्वत के शेष बचे 10 हजार रूपये नही मिलने पर गरीब महिला को आशा पद की नियुक्ति से हटाया गया।जिसके बाद गरीब महिला गीता शर्मा ने स्वास्थ्य विभाग में आशा पद की नियुक्ति में हो रहे भ्रस्टाचार का आडियो रिकॉर्डिंग किया वाइरल।




वाइरल आडियो में पहले BCPM पद पर तैनात रिज्वाना द्वारा पीड़ित महिला से आशा पद पर तैनाती के लिए माँगा जा रहा है रिश्वत के बचे 10 हजारे रूपये उसके बाद CHC अधीक्षक एसबी सिंह के द्वारा भी माँगा गया रिश्वत के बचे शेष रूपये।





आडियो रिकॉर्डिंग में BCPM और CHC अधीक्षक के द्वारा पीड़ित महिला से रूपये नही देने पर आशा पद पर नियुक्ति न करने की दिया गया धमकी।





आशा पद की नियुक्ति में स्वास्थ्य विभाग में हो रहे भष्टाचार का आडियो वाइरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो में मचा हड़कम्प।मल्हीपुर समुदायिक स्वास्थ केन्द्र का पूरा मामला।











इस ऑडियो कि पुष्टि TVL NEWS नहीं करता





रिपोर्ट - मनोज कुमार मिश्रा




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए