Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

भाजपा नेता चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता को नही मिली जमानत, 14 दिन की हुई जेल

  • by: news desk
  • 25 September, 2019
  • 0
भाजपा नेता चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता को नही मिली जमानत, 14 दिन की हुई जेल

शाहजहांपुर: भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय राज्य गृहमंत्री चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता को शाहजहांपुर की कोर्ट से 'राहत' नही मिली है| कोर्ट ने पीड़िता लड़की को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 



 



स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लॉ की छात्रा को स्थानीय अदालत द्वारा कथित रूप से पैसे ऐंठने की कोशिश करने के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद जिला जेल लाया गया।



 



स्वामी चिन्मयानंद के वकील मानवेंद्र सिंह  ने कहा, कोर्ट ने लड़की को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उनके वकील द्वारा जमानत की अर्जी दी गई थी, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था क्योंकि यह बनाए रखने योग्य नहीं था। यदि जमानत अर्जी पर सुनवाई फिर से की जाती है, तो इसे दोपहर 1 बजे किया जाएगा।



 



उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक,ओपी सिंह ने कहा, स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाले कानून के छात्र को एसआईटी (विशेष जांच दल) ने कथित तौर पर उससे पैसे निकालने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।



 



बता दें कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने और ब्लैकमेल करने के मामले में आज पीड़ित छात्रा को एसआईटी ने हिरासत में ले लिया था| पीड़िता को जमानत याचिका दाखिल करने के लिए जाते वक्त शाहजहांपुर के खिरनी बाग चौराहे से एसआईटी टीम ने हिरासत में लिया था| इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने के आरोप में पीड़ित छात्रा को फौरी तौर पर कोई राहत देने से इंकार कर दिया था|



 



पीड़िता के वकील अनूप त्रिवेदी ने कल कहा था, हमने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी। विस्तृत चर्चा के बाद न्यायालय ने मेरे आवेदन की अनुमति दी। कोर्ट ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 26 सितंबर तय की है। उन्होने कहा था कि, पीड़िता की गिरफ्तारी की रिपोर्ट गलत है। अब तक हमें न तो कोई नोटिस मिला है और न ही हमारे खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है।



 



 



 



 


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए