Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

संतकबीरनगर: जमीनी विवाद में दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डण्डे, बल्लम, व पत्थर चले, एक की मौत

  • by: news desk
  • 26 November, 2019
संतकबीरनगर: जमीनी विवाद में दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डण्डे, बल्लम, व पत्थर चले, एक की मौत

संतकबीरनगर: संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के मगहर में भूमि विवाद में सोमवार को मारपीट हो गई। इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डण्डे व पत्थर चले। इस घटना में चोट लगने से एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई| 




मगहर कस्बे के काजीपुर मोहल्ले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट में मोहम्मद याकूब 60 वर्ष की चोट लगने से मौत हो गई  सनद रहे कि मोहम्मद याकूब आज सुबह मुंबई से मगहर काजीपुर पहुंचे थे| सूत्र बताते हैं कई साल से जमीनी विवाद चल रहा था कुछ दिन पहले पुलिस चौकी मगहर पर दोनों पार्टियों को बुलाकर निर्माण कार्य रोकने की हिदायत दी गई थी| इस घटना में कही ना कही चौकी से चूक जरूर हुई है ।




मगहर नगर पंचायत के नई बाजार (काजीपुर) निवासी मो. अय्यूब व आजाद अहमद के बीच कई सालों से भूमि विवाद चल रहा था। यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इसके बाद भी उक्त जमीन पर एक पक्ष के द्वारा जबरिया निर्माण कार्य कराया जा रहा था। इस कार्य को लेकर दोनों पक्ष बातचीत करते-करते आपस में मारपीट करने लगे। 




इस दौरान जमकर लाठी, डण्डा, बल्लम, फरसा, व हाकी चले I दोनों पक्षों से आजाद अहमद, मो. अय्यूब, अहमद सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इनमें से गम्भीर रूप से घायल मो. अय्यूब को जिला अस्पताल से मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

मोबाइल नंबर : +91-9999-65-68-69
ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
loading...
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड