Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

रूप कुमार राठौड़ ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से गाया 'दिल नाशी', आकांक्षा ने दिखाया एक्सप्रेसन्स का जलवा

  • by: news desk
  • 09 May, 2022
  • 115
रूप कुमार राठौड़ ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से गाया 'दिल नाशी', आकांक्षा ने दिखाया एक्सप्रेसन्स का जलवा

भारतीय सिनेमा जगत के बेहतरीन फनकार सिंगर रूप कुमार राठौड़ ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी मधुर आवाज का जलवा बिखेरा है। वे ऐसे गायक हैं जो अगर किसी महफिल में कोई नगमा गुनगुना भी दे तो समा बांध जाता हैं। ऐसी गायकी के सरताज रूप कुमार राठौड़ ने इस बार वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार की म्यूजिक कंपनी से एक बेहद ही दिल को छू लेने वाला गाना पेश किया है। जिसके बोल ही सुनकर आपको नशा ही हो जाएगा। जीहाँ ये सांग है 'दिल नाशी'। जिसे राठौड़ ने अपनी मधुर आवाज में गाकर और मधुर बना दिया है। गाने में रूप कुमार राठौड़ एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की तारीफ किस तरह करता है यही बात रहे जैन जैसे दिल नाशी हर अदा है तेरी दिलरुबा ये हंसी चाँदनी आईना है तेरा।



ये सांग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा व सुना जा सकता है। वही इस सांग में कमरिया गर्ल यानी कि भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने परफॉर्म किया है। वैसे वे अपने हर सांग में अपनी बोल्डनेस से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नजर आती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने बोल्डनेस की जगह नजाकत और अपने एक्सप्रेसन्स से दर्शकों का दिल जीत लिया है। दर्शक उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इस सांग में आकांक्षा दुबे ने अब तक कि अपनी बेस्ट परफॉर्मस दी है। 'दिल नाशी' को भव्य पैमाने पर शॉट किया गया है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'दिल नाशी' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। सांग को सिंगर रूप कुमार राठौड़ ने गाया है, इसमें फीचर आकांक्षा दुबे ने किया है। वही इसके लिरिक्स नक्श लयल पुरी ने लिखे हैं। इसका संगीत विजय बतालवी ने दिया है। सांग का डायरेक्शन सुमित भरतद्वाज ने किया है। सांग के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं।

Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड