Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

रीचा सिन्हा अपने पंजाबी रोमांटिक वीडियो 'कंगने' के साथ 2022 की शुरुआत करेंगी!

  • by: news desk
  • 23 December, 2021
रीचा सिन्हा अपने पंजाबी रोमांटिक वीडियो 'कंगने' के साथ 2022 की शुरुआत करेंगी!

नई दिल्ली: 'मिलन टॉकीज' और 'डोंगरी का राजा' जैसी फिल्मों में एक विपुल अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित करने के बाद, अभिनेत्री रीचा सिन्हा ने अपनी नवीनतम फिल्म, 'द लास्ट रिज़ॉर्ट' के लिए प्रशंसा हासिल की, जिसे दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से सराहा।



अभिनेत्री अब अगले साल लॉन्च होने वाले अपने म्यूजिक वीडियो 'कंगने' को लेकर उत्साहित हैं। उपेश जांगवाल द्वारा गाया गया 'कंगनी' एक मेलोडी सेंट्रिक ट्रैक होगा जिसमें रीचा सिन्हा का हॉट अवतार और निखारेगा।



"यह एक बहुत ही प्यारा, पंजाबी रोमांटिक गाना है जिसमें नायिका अपने प्रिय व्यक्ति के लिए अपनी भावनाओं को प्रदर्शित कर रही है। जबकि ऐसा लगता है कि लड़के को उसमे कोई दिलचस्पी नहीं है, लड़का  उसके लिए एक सरप्राइज लेकर आता है। गाने की अच्छी बात यह है कि यह बहुत ही रिलेटेबल है," रीचा ने कहा।



"गाने की यूएसपी इसके खूबसूरत और अर्थपूर्ण बोल हैं। एक बार जब आप सुन लेंगे, तो आप इसे अपने प्रियजनों के साथ होने वाले झगड़ों से जोड़ पाएंगे," रीचा ने कहा।



"मैंने अब तक दो संगीत वीडियो किए हैं - एक शांतनु माहेश्वरी के साथ 'गुड़ खाके' शीर्षक से और दूसरा मेरी फिल्म 'द लास्ट रिज़ॉर्ट' का एक टिक टोक गीत है। अब तक, मैंने रोमांटिक गाने ही किये है, लेकिन अब मैं डांस नंबर भी करने के लिए उत्सुक हूं," रीचा ने कहा।



रीचा डॉक्टरों और इंजीनियर के परिवार से ताल्लुक रखती हैं, अभिनय कभी भी  उनके योजना का हिस्सा नहीं था। उसने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की और कॉलेज के दिनों में नाटकों  में भाग लेती थी। अपनी मुंबई यात्रा के दौरान, उन्होंने एक अभिनेत्री बनने का फैसला किया, और तब से, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा! 'द लास्ट रिज़ॉर्ट' की सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा के बाद, रीचा ओटीटी पर कुछ दिलचस्प पात्रों को चित्रित करने के लिए उत्सुक है। अपनी स्वीकारोक्ति में, अभिनेत्री का कहना है कि उसे थ्रिलर और साइंस फिक्शन शैली के शो पसंद हैं और वह निश्चित रूप से एक प्रदर्शन-उन्मुख भूमिका में ऐसे शो का हिस्सा बनना चाहेगी।




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड