Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

रायबरेली: शातिर चोरों को 24 घण्टे के अंदर किया गिरफ्तार

  • by: news desk
  • 14 February, 2020
  • 0
रायबरेली: शातिर चोरों को 24 घण्टे के अंदर किया गिरफ्तार

रायबरेली:  उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के लालगंज कस्बे मे सर्राफा मंडी एक साथ चार दुकानों में घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों को 24 घण्टे में अंदर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन शातिर चोरों को जरा गौर से देखिए जहां पर सरेनी पुलिस ने इन चोरों को गिरफ्तार किया गाया है। जिनमें से एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।




बताया जा रहा है बृहस्पतिवार को लालगंज कस्बे से सटे सराफा मंडी में एक साथ चार दुकानों में चोरी करके लाखों के सामान पार कर दिया गया था। वहीं इस घटना से आहत होकर सरेनी विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह ने भी घटनास्थल पहुंचे थे और पुलिस अधिकारियों से इस घटना को जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए कहां गया था। क्षेत्राधिकारी इंद्रपाल सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार को लालगंज कस्बे से सटे एक साथ चार दुकानों में चोरी की घटना हुई थी। चोरों की करतूत सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई थी।




 आज लालगंज पुलिस ने सरेनी पुलिस की मदद से प्रेम शंकर निवासी लखनापुर थाना सरेनी व रामू निवासी रमईपुर थाना सरेनी को चोरी किये गये माल सहित धर दबोचा।वहीं श्यामू लखनापुर थाना सरेनी अभी भी फरार बताया जा रहा है। इसी दौरान इन चोरों ने इससे पूर्व में कई गयी कई चोरियों के बारे में भी बताया। जिसके माध्यम से आज दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष बचे हुए चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा जिनके पास से 12,000 रुपये नगद,एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस, ताला तोड़ने औजार,वह मोटरसाइकिल भी कब्जे में ली गई है। यह दोनों शातिर चोर सरेनी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इन पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं। इसके पूर्व में कई चोरी और लूट की घटना को भी अंजाम दे चुके हैं।




इस कामयाबी में शिवगढ़ थानाध्यक्ष राकेश सिंह, सरेनी थाना उपनिरीक्षक बृजपाल,लालगंज चौकी इंचार्ज अभय मिश्रा,आरक्षी सोनू,आरक्षी राजू कुमार ने मुख्य रूप से सहयोग देते हुए भूमिका निभाई। इस प्रकार लालगंज और सरेनी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली।








रिपोर्ट - अभिषेक बाजपेयी




Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए