Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

उत्तर प्रदेश: डीसीएम की टक्कर से मां व पुत्र घायल

  • by: news desk
  • 08 March, 2020
  • 0
 उत्तर प्रदेश: डीसीएम की टक्कर से मां व पुत्र  घायल

बछरावां(रायबरेली):  उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बछरावां हैदर गढ़ रोड पर बने ओवरब्रिज में आज एक डीसीएम ने मां बेटे को टक्कर मार दी जिससे बेटा मोटरसाइकिल सहित डीसीएम के नीचे चला गया। इस दर्दनाक घटना में दोनों को गंभीर चोंट आ गई जहां से प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है। 




उन्नाव जनपद के मौरावां थाना क्षेत्र के संदाना गांव के रहने वाले दुर्गेश कुमार  24 वर्ष अपनी मां सोना 50 वर्ष को मोटरसाइकिल से लेकर हैदरगढ़  जा रहे थे और जैसे ही शिवगढ़ मार्ग पर बने ओवर ब्रिज पर पहुंचे सामने से आ रहे अनियंत्रित तेज रफ्तार डीसीएम ने उन्हें रौंद दिया। दुर्गेश की मोटरसाइकिल डीसीएम के नीचे आ गई और काफी दूर तक घसीटती हुई चली गई।




इस हादसे में दुर्गेश का दाहिना हाथ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसकी मां सोना को भी गंभीर चोट आ गई ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया वहां पर मौजूद चिकित्सक डॉ प्रभात मिश्र ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। डॉ प्रभात मिश्रा का कहना है कि दोनों की हालत काफी नाजुक थी इसलिए उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है ।इस बारे में थानाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि डीसीएम को थाने लाया गया है  चालक की तलाश की जा रही है ।अभी तहरीर नहीं मिली है रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।





रिपोर्ट - अभिषेक बाजपेयी

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए