Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

रायबरेली :शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कंट्रोल रूम 0535-2203320 को पूरी तरह रखे सक्रिय: DM

  • by: news desk
  • 07 November, 2019
रायबरेली :शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कंट्रोल रूम 0535-2203320 को पूरी तरह रखे सक्रिय: DM

रायबरेली: जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने निर्देश दिये है कि विकास व निर्माण कार्यो को गुणवत्ता व मानक के अनुरूप समयबद्ध तरीके से पूरा करे निमार्ण कार्यो में गुणवत्ता का किसी भी दशा में समझौता नही किया जायेगा। उन्होंने डीएसटीओं को निर्देश दिये कि वे विकास कार्यो की सूची तैयार करते समय नक्शे डाटा आदि का विशेष ध्यान रखे। अधिकारी आगे आने वाले दिनों अयोध्या के फैसले को मद्देनजर रखते हुए पूरी तरह से सतर्क सहज रहकर जनपद में शान्ति एवं कानून व्यवथा के साथ ही भाईचारे को बनाये रखनें में पूरा सहयोग करे। 



उन्होंने कहा कि शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एवं प्रत्येक स्थिति में प्रभावी नियत्रण रखने के लिए एक नियंत्रण कक्ष स्थापित कर दिया गया है जिसका फोन नम्बर 0535-2203320 है। इसके साथ ही नियंत्रण कक्ष में आर0टी0 सेट लगाया गया है। 



नियंत्रण कक्ष के नोडल अधिकारी राजेन्द्र कुमार शुक्ला, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट है। नियंत्रण कक्ष में तीन शिफ्ट में कर्मचारी व अधिकारी की ड्यूटी लगाई गई है। नियंत्रण कक्ष पर आने वाली सूचनाओं को सम्बन्धित अधिकारी को प्रेषित कर एवं समय से उसका निस्तारण कराए जाने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये है कि कन्ट्रोल रूम को पूरी तरह से सक्रिय रखा जाये।





रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेयी  

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें

Please LIKE TVL News Page. Thank you