Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

रायबरेली :विधायक के निरीक्षण में गायब मिले अधीक्षक, पानी जैसी दाल देख चढ़ा विधायक का पारा

  • by: news desk
  • 08 November, 2019
रायबरेली :विधायक के निरीक्षण में गायब मिले अधीक्षक, पानी जैसी दाल देख चढ़ा विधायक का पारा

लालगंज (रायबरेली): यूपी के रायबरेली जिले में सरेनी विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह नें लालगंज अस्पताल का औचक निरीक्षण किया तो अधीक्षक ही गायब मिले। वहां मरीजों को पानी जैसी दाल दी गई थी। जिसे देख विधायक ने नाराजगी जताई और मामले की शिकायत सीएमओ समेत स्वास्थ्य मंत्री से करने की बात कही। 



सरेनी विधायक दोपहर लगभग एक बजे अस्पताल पहुंचे तो वहां आपीडी से कई चिकित्सक नदारद मिले। अधीक्षक राजीव गौतम के गायब होने पर बताया गया कि वह सीतापुर गए हैं। लेकिन उपस्थिति रजिस्टर पर उनके नाम के सामने का कालम खाली दिखा। उसमें अवकाश नही चढा था। इसी प्रकार डा.रजनीश के गायब रहने पर बताया कि वह इमरजेंसी करके अभी गए हैं। 



महिला वार्ड का दरवाजा टूटा, तथा वार्ड में गंदगी फैली मिली। बताया गया कि सफाई कर्मचारियों को छह माह से वेतन नही मिला है। प्रसव लाभार्थियों को मिले खाने को देख सभी भौचक रह गए। महिलाओं को दाल के नाम पर केवल पानी, थोड़ा सा चावल तथा महज दो रोटी देख विधायक ने नाराजगी जताई। विधायक ने कहा कि अधीक्षक के अस्पताल से गायब रहने की शिकायते लगातार मिल रही थी जो आज सही निकली। 




यदि वह अवकाश लेकर गए हैं तो रजिस्टर पर चढ़ा होना चाहिए। सीएमओ के आदेश से गए है तो वह भी अंकित करना चाहिए था।उन्होंने कहा कि अस्पताल में अव्यवस्थाओं का अंबार मिला है। जिसको लेकर सीएमओ को पत्र लिखा जाएगा।





रिपोर्ट- अभिषेक बाजपेयी 

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें

Please LIKE TVL News Page. Thank you