Share

रायबरेली: समस्त निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण/एसडीएम, बीएलओ मतदाता सत्यापन कार्यक्रम में रूचि लेकर कार्यो में लाये प्रगति : DM नेहा शर्मा

  • by: news desk
  • 18 September, 2019
रायबरेली: समस्त निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण/एसडीएम, बीएलओ मतदाता सत्यापन कार्यक्रम में रूचि लेकर कार्यो में लाये प्रगति : DM नेहा शर्मा

रायबरेली: मतदाता सत्यापन कार्यक्रम की स्थिति में सभी एसडीएम/निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी अपने कार्यो में प्रगति लाकर जनपद की स्थिति को बेहतर बनाये।   निर्वाचन आयोग द्वारा निर्देशित किया गया है कि डैशबोर्ड पर परिलक्षित प्रगति रिपोर्ट अपेक्षा के अनुरूप नहीं है तथा प्रगति में कोई विशेष सुधार परिलक्षित नहीं हो रहा है। 



 प्रगति रिपोर्ट फैसिलिटेशन सेन्टर कॉल से प्राप्त रिपोर्ट में यह तथ्य प्रकाश में आये है कि बीएलओं द्वारा घर-घर सत्यापन की कार्यवाही संतोष जन नही की जा रही है।



उन्होंने सभी एसडीएम व बीएलओं को चेताया कि वह मतदाता सत्यापन कार्य प्रगति जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा व आयोग के दिशा निर्देशों के अनुरूप लाये। बूथ लेबिल अधिकारी भ्रमण कार्यवाही भी आयोग के निर्देशों के अनुरूप रूची लेकर कार्य करें। तथा जिनका कार्य संतोष जनक नही है उनको स्पष्टीकरण दिया गया है कि अपने कार्यो में प्रगति लाये।



 यह निर्देश सभी एसडीएम को अपर जिलाधिकारी वि0रा0 डा0 राजेश कुमार प्रजापति द्वारा दिये गये है। कलेक्ट्रेट के बचत भवन में सभी एसडीएम, तहसीलदार, बीएलओ आदि की बैठक में भी डीएम, एडीएम वि0रा0 ने भी कार्यो में प्रगति लाने के निर्देश दिये है।



 



 



रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेयी



 


Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड