Share

रायबरेली: लालगंज में चोरों का तांडव,तमंचे के बल पर दो घरों में लाखों की चोरी

  • by: news desk
  • 19 September, 2019
रायबरेली: लालगंज में चोरों का तांडव,तमंचे के बल पर दो घरों में लाखों की चोरी

लालगंज (रायबरेली):  सूबे के रायबरेली जनपद के लालगंज क्षेत्र में बदमाशों और चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है,वही पुलिस लगातार हो रही वारदातों को रोकने में लगातार नाकाम साबित हो रही है,वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है और इसी क्रम को जारी रखते हुए बदमाशो ने  ठकुराइन खेड़ा मजरे यूसुफपुर गांव में दो सगे भाइयों के घर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे डाला।इतना ही नही बदमाशो भागने के महिलाओ पर तमंचा तान दिया और धमकी  देते हुए मौके से फरार हो गए।



किशोर पासवान की पत्नी गोमती का कहना है कि किसी प्रकार कमरे के अंदर घुसे चोरों ने बक्से का ताला तोड़ दिया और उसमें रखे लगभग एक तोला वजन का मंगलसूत्र, झुमकी, नथुनी आदि जेवर तथा 2000 रुपये की नकदी गायब कर दी है। गोमती की जेठानी प्रेमा देवी पत्नी राम सनेही ने बताया कि उसके घर भी चोर घुसे थे। उन्होंने सोने के आभूषण व 5000 की नकदी चोरी की है। 



चोरी करते समय खटपट की आवाज सुनकर उसकी आंख खुली तो चोरों ने तमंचा तान दिया और धमकी दी जिसके चलते वह शांत हो गई। जैसे ही चोर घर से बाहर निकले उसने बचाने की गुहार लगाई तो ग्रामीण घर की ओर दौड़ पड़े। कई लोगों ने भागते हुए चोरों को देखा है। चोर उसी गांव के रहने वाले बताए गए हैं ।



दोनों पीड़ित महिलाओं ने बताया कि चोरों का सरदार गांव का ही रहने वाला व्यक्ति है जो रेलवे में नौकरी भी करता है। जब भी गांव आता है गिरोह बनाकर इसी प्रकार की घटनाओं को अंजाम देता है और नौकरी पर वापस भाग जाता है ताकि कोई उस पर शंका न करने पाए। पीड़ितों का कहना है कि उन्होंने उस व्यक्ति को नजदीक से देखा है। दोनों ही महिलाओं ने मामले का शिकायती पत्र लालगंज कोतवाली पुलिस को दिया है।



 



 



 



रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेयी


Loading...

You may like