Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

कंपनी ने मजदूरों व ठेकेदारों के होली पर फेरा पानी, रेल पहिया बनाने के लिए निर्मित हो रहे कारखाने में 15 लाख का भुगतान अटका

  • by: news desk
  • 06 March, 2020
कंपनी ने मजदूरों व ठेकेदारों के होली पर फेरा पानी, रेल पहिया बनाने के लिए निर्मित हो रहे कारखाने में 15 लाख का भुगतान अटका

लालगंज(रायबरेली):  उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में विश्व स्तरीय रेल पहिया बनाने के लिए निर्मित हो रहे कारखाने में एक कंपनी ने लगभग 15 लाख रूपये की मजदूरी का भुगतान नही किया। जब बकाया रूपये मांगने कर्मचारी कंपनी के आफिस पहुंचे तो वहां के अधिकारी कर्मचारी ताला लटकाकर वहां से चले गए। नाराज मजदूरों व ठेकेदारों ने मामले का शिकायती पत्र पुलिस को दिया है। रेलपहिया कारखाना में ट्राइकान रियलटेक कंपनी काम कर रही है।




इस कंपनी कें अंतर्गत दिलीप, नीतू सिंह, रमेश मिश्रा, सुमित यादव, अजीत कुमार, राजकुमार, फकीरा पासवान, चंद्रशेखर सिंह, अनवारूल आदि ने अलग अलग काम का ठेका ले रखा है। उनसबको नवंबर महीने से धन का भुगतान नही किया गया।





बकाया बिल लेकर भटक रहे ठेकेदारों को होली के पहले बकाया धन के भुगतान का आश्वान दिया गया था। लेकिन जब वह सब 6 मार्च के आफिस पहुंचे तो वहां ताला लटकता मिला। ठेकेदार एडीएम धर्मेंद्र जैन आदि को फोन मिलाते रहे। घंटी बजती रही लेकिन किसी भी जिम्मेदार ने फोन नही उठाया। जिसके चलते गुस्साए लोग कोतवाली पहुंचे और मामले का शिकायती पत्र देते हुए बकाया धन दिलवाए जाने की गुहार लगाई है।





आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you