Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

रायबरेली के कैप्टन नागेंद्र कुमार चक्रवाती तूफान 'टाउते' में लापता, परिजनों ने योगी सरकार और रक्षा मंत्री से लगाई गुहार

  • by: news desk
  • 23 May, 2021
रायबरेली के कैप्टन नागेंद्र कुमार चक्रवाती तूफान 'टाउते' में लापता, परिजनों ने योगी सरकार और रक्षा मंत्री से लगाई गुहार

 रायबरेली:चक्रवाती तूफान 'टाउते' का कहर रायबरेली भी पहुंच गया है। शहर के तिलक नगर निवासी कैप्टन नागेंद्र कुमार प्रजापति का जहाज भी इसी तूफान की भेंट चढ़ गया। बीते एक सप्ताह से कैप्टन के बारे में उनके परिजनों को ना तो कोई जानकारी इस जहाज के मालिक द्वारा दी जा रही है और ना ही शासन स्तर पर कोई मदद हो रही है जिसकी वजह से परिवार में हाल बेहाल  है। कैप्टन की पत्नी और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटा नीदरलैंड में है।




जानकारी के अनुसार शहर के तिलक नगर निवासी कैप्टन नागेंद्र कुमार प्रजापति मुंबई की ग्लोरी शिपिंग मैनेजमेंट कंपनी में कार्यरत हैं। इस कम्पनी का एक जहाज वारप्रदा है, जिस पर  प्रजापति बतौर कैप्टन तैनात थे। समुद्री तूफान टाउते के आने के दौरान यह जहाज भी डूब गया बताया जाता । इस जहाज पर 11 लोग सवार थे। कैप्टन नागेंद्र कुमार बीते कुछ समय से लखनऊ में रह रहे थे।



उनकी पत्नी और बेटी ने बताया कि बीते रविवार को कैप्टन का फोन आया था, बात कर करते ही करते उनका संपर्क टूट गया। कैप्टनने जल्द घर आने की भी बात कही थी। इसके बाद कंपनी से एक फोन घर आया जिस परअकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने की बात कही गई। जब इसका कारण पूछा गया तो बताया गया कि जिस जहाज पर कैप्टन सवार थे वह डूब गया है। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।




 परिजनों ने कंपनी से संपर्क साधने की कोशिश की, जिस पर कंपनी के मालिक द्वारा बताया जा रहा है कि अभी सचिंग चल रही है।परिजन हाल बेहाल है उनकी सुधि लेने वाला कोई नहीं है। परिजनों ने योगी सरकार और रक्षा मंत्री व सांसद राजनाथ सिंह से गुहार लगाई है कि इस दिशा में उनकी मदद की जाए। परिजन कैप्टन की तलाश में मुंबई जाने की भी तैयारी कर रहे हैं।




रिपोर्ट- अभिषेक बाजपेयी



Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए