Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

रायबरेली: कोटेदार के परिजनों की दबंगई, युवक को लाठी-डंडों से पिटाई ,वीडियो वायरल

  • by: news desk
  • 13 October, 2020
रायबरेली: कोटेदार के परिजनों की दबंगई, युवक को लाठी-डंडों से पिटाई ,वीडियो वायरल

रायबरेली: यूपी के रायबरेली जिले में जगतपुर थाना क्षेत्र के गौरा उबरनी गाँव मे रामसुमेर का कोटा है। जहां एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा हैं। जहाँ उसी गांव के रहने वाले मनोज कुमार ने कोटे का राशन ना मिलने की शिकायत कोटेदार से की और यही बात कोटेदार के परिजनों को रास नहीं आई और उन्होंने आव देखा न ताव और वहीं पर लाठी-डंडों से मनोज के ऊपर हमला बोल दिया। 



दबंग कोटेदार के परिजन दिनदहाड़े गांव में सबके सामने मनोज को पीटते रहे लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। कोटेदार की दबंगई का वीडियो सबके सामने आया है ..कि किस तरीके से कोटेदार गांव के भीतर अपने घरवालों के साथ दबंगई से राशन का वितरण करता है।



पीड़ित मनोज का आरोप है कि उसने कई बार अधिकारियों से इस मामले की शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। वही कोटेदार के परिजनों की दबंगई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।




कोटेदार के परिजनों द्वारा युवक की पिटाई होने के मामले में सीओ अशोक सिंह द्वारा बताया जा रहा है मामला संज्ञान में आया है यह वीडियो 5 अक्टूबर का बताया जा रहा है परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।






रिपोर्ट- अभिषेक बाजपेयी

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए