Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

रायबरेली में बोले अखिलेश यादव - रोजगार की बात पर भाजपा लेती है धर्म की आंड़

  • by: news desk
  • 17 February, 2020
रायबरेली में बोले अखिलेश यादव - रोजगार की बात पर भाजपा लेती है धर्म की आंड़

रायबरेली:  समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लालगंज पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से वार्ता भी की। पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मुद्दे पर फेल है। कोई रोजगार की बात न कर ले इसलिए मुद्दे को मोड़कर भाजपा सरकार हर बार धर्म की आंड़ लेने लगती है। वह एनआरसी व जातिगत नजगणना कराकर लोगों को डराने का काम कर रही है लेकिन इससे कोई डरने वाला नही है।




बिजली बिल बढोत्तरी पर उन्होंने कहा कि सपा सरकार में किसानों की सिचाई माफ कर दी गई थी। भाजपा ने बिजली उत्पादन बढ़ाने का कोई नया रास्ता नही खोजा लेकिन बिल बढ़ा दिया है। इस पर सपा विचार करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा डबल इंजन वाली सरकार है। बाईपास रोड़ निर्माण के बाद से ही बदहाल हो जाने पर कहा कि रायबरेली वीवीआईपी इलाका है, सड़क धांधली की जांच होनी चाहिए।





 उन्होंने कहा कि एम्स के लिए जमीन सपा सरकार ने दी लेकिन उसका उद्घाटन कांग्रेस ने चोरी से कर दिया और उन्हें बुलाया तक नही। दिल्ली में आप पार्टी की जीत पर कहा कि काम के आधार पर भी चुनाव जीते जा सकेत हैं यह वहां की जनता ने साबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार की उपलब्धियों 102 व 108 एम्बुलेंस,पीआरवी पुलिस की व्यवस्था सभी को याद हैं इसकी बदौलत 2022 में 315 सीटे जीतकर सपा सरकार बनाएगी।




उन्होंने कहा कि किसानों की आय तो दुगनी हुई नही फसलो को बचाने के लिए धन जरूर खर्च करना पड़ रहा है। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष रामबहादुर यादव, पूर्व नगर पलिकाअध्यक्ष इलियास, नगर पचांयल लालगंज अध्यक्ष रामबाबू गुप्ता,रामनाथ यादव, लक्ष्मी शंकर यादव, मो.रफीक आदि भारी संख्या में सपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। पूर्व मुख्यमंत्री ने होटल में बैठकर सभी के साथ चाय भी पी। इस दौरान सुरक्षा कर्मी लगातार सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं समेत अन्य लोगों को धक्का मारकर वहां से भगाते रहे।












आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you