Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

UP: सहायक निदेशक सूचना को रायबरेली के साथ ही अमेठी का भी अतिरिक्त प्रभार

  • by: news desk
  • 17 January, 2020
UP: सहायक निदेशक सूचना को रायबरेली के साथ ही अमेठी का भी अतिरिक्त प्रभार

रायबरेली:  जिला सूचना कार्यालय अमेठी में अतिरिक्त कार्यभार ग्रहण करने आए सहायक निदेशक सूचना प्रमोद कुमार जो कि वर्तमान में रायबरेली में तैनात हैं, ने जनपद अमेठी कार्यालय का अतिरिक्त कार्यभार ग्रहण कर लिया। कार्यालय के अ0 सूचना अधिकारी शिवदर्शन यादव व कार्यालय कर्मियों तथा जनपद के पत्रकारबन्धुओं द्वारा सहायक निदेशक का स्वागत किया गया। 





सहायक निदेशक सूचना ने कहा कि कार्यालय में जो भी कार्य रूके पडे़ हैं उनको प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा इसके अलावा जो भी उपकरण खराब हैं उनकी मरम्मत करवाकर चालू हालत में लाया जाएगा। जो पद रिक्त हैं उनके लिए मुख्यालय स्तर पर पत्राचार किया जाएगा। जनपद में सूचना विभाग की अहम भूमिका पर जोर देते हुए समस्त कर्मियों को निर्देशित किया कि सरकार की प्राथमिकता वाले समय-समय पर प्राप्त प्रचार साहित्य का वितरण आमजनमानस व समस्त सरकारी विभागों आदि में समय से किया जाए, इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी।





 इससे पूर्व सहायक निदेशक सूचना ने जिला सूचना अधिकारी/उप निदेशक सूचना के पद पर मण्डल आजमगढ़, जनपद बलिया, इटावा, हमीरपुर, कानपुर देहात में कार्य कर चुके है व वर्तमान में रायबरेली में सहायक निदेशक के पद पर कार्यरत हैं। प्रमोद कुमार इससे पूर्व मुख्यालय लखनऊ में भी कई कैबिनेट मन्त्रियों, राज्य मन्त्री, कृषि उत्पादन आयुक्त/अपर मुख्य सचिव, मुख्य निर्वाचन अधिकारी, कई प्रमुख सचिव/सचिव आदि सहित महामहिम राज्यपाल विष्णुकान्त शास्त्री के भी सूचना अधिकारी राजभवन व एनेक्सी जैसे महत्वपूर्ण स्थानों पर कार्य कर चुके हैं। श्री प्रमोद कुमार लखनऊ विश्वविद्यालय से बीएससी, विधि स्नातक के साथ ही पत्रकारिता एवं जनसंचार में स्नाकोत्तर भी हैं।







रिपोर्ट - अभिषेक बाजपेयी




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए