Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

खेत में काम करते समय पटककर रेप का प्रयास किया, निजी अंग में दांत से काटा: महिला का युवक पर आरोप, रायबरेली पुलिस बोलीं - पीड़िता का आरोप 'निराधार'

  • by: news desk
  • 12 November, 2022
खेत में काम करते समय पटककर रेप का प्रयास किया, निजी अंग में दांत से काटा: महिला का युवक पर आरोप, रायबरेली पुलिस बोलीं - पीड़िता का आरोप 'निराधार'

रायबरेली: रायबरेली जिले में ऊंचाहार तहसील के सलोन थाना क्षेत्रान्तर्गत एक गांव में महिला ने एक युवक पर रेप का प्रयास करने का आरोप लगाया है | महिला का आरोप है कि पिछले शनिवार यानी 5 नवम्बर 2022 दोपहर को जब वह खेत में काम कर रही थी। तभी गांव (दूसरे पुरवा) का ही एक व्यक्ति उसके पास आया, खेत में गिरा दिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इस दौरान व्यक्ति ने महिला का ब्लाउज का हुक तोड़कर स्त... में दांत से काट लिया| महिला के शोर शराबा करने पर परिजनों व ग्रामीणों के पहुँचनें पर युवक मौके से फरार हो गया| मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। महिला ने सलोन थाने में युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। 



सलोन पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया कि, मामले की जांच में महिला द्वारा लगाया गया आरोप झूठा पाया गया। दोनो पक्षों के बीच हुई मारपीट को लेकर महिला ने दुष्कर्म के प्रयास की निराधार जानकारी दी| रायबरेली पुलिस ने शुक्रवार यानी 11 नवम्बर 2022 को बताया,''पीड़िता  द्वारा मारपीट की घटना को लेकर दुष्कर्म के प्रयास की निराधार सूचना दी गई है।



यह पूरा मामला सलोन थाना क्षेत्र के सराय अख्तियार गांव का है| सराय अख्तियार गांव की मनीषा पत्नी संजय सरोज का आरोप है कि 5 नवम्बर 2022 दोपहर 12 बजे सराय अख्तियार ग्राम सभा के पूरे चन्दी सिंह का पुरवा, मजरे के रहने वाले नितिन कुमार पुत्र राम सिंह यादव ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया| सलोन थाने की कार्यवाही पर असंतोष जताते हुए महिला (मनीषा) ने शुक्रवार यानी 11 नवम्बर 2022 को रायबरेली पुलिस अधिक्षक को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।



महिला ने अपने तहरीर में कहा है,'' 5 नवम्बर 2022 समय लगभग दोपहर 12:00 बजे  विपक्षी नितिन कुमार पुत्र राम सिंह के द्वारा खेत में काम करते समय उसे (महिला को) खेत में गिरा दिया दुष्कर्म करने का प्रयास किया लेकिन अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ। उसका  (महिला) ब्लाउज का हुक तोड़कर स्तम्भ में दांत से काट लिया। वह बीच-बचाव करते हुए विपक्षी को लात मारा व जोर से झटक दिया जिससे विपक्षी नितिन कुमार बाहर गिर गया। शोर-शराबा मचाने पर परिजनों व ग्रामीणों के पहुँचनें पर विपक्षी वहाँ से भाग निकला। जिसकी सूचाना डायल 112 पर किया गया मौके पर पुलिस पहुँची महिला को विपक्षी के खिलाफ थाने में तहरीर देने को कहा। महिला ने सलोन थाने में विपक्षी के खिलाफ नामजद तहरीर दी। 


थाना प्रभारी की धारा 151 की कार्यवाही से असन्तुष्ट: महिला

महिला ने आगे कहा है, सलोन थाना प्रभारी ने दोनो पक्षों को बुलाकर 10 नवम्बर को धारा 151 की कार्यवाही की। थाना प्रभारी की इस कार्यवाही से वह असन्तुष्ट है। उसके सम्मान को ठेस पहुँचा है और चरित्र पर आंच आई है। महिला ने कहा, विपक्षीगण के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की मांग करती हूँ। अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि प्रार्थिनी के प्रार्थनापत्र को स्वीकार करते हुए विपक्षीगण के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कराने की कृपा करें, जिससे प्रार्थिनी गांव में शान्ती पूर्वक रहकर अपना जीवन यापन कर सके।


महिला द्वारा दुष्कर्म के प्रयास की निराधार सूचना दी गई:  पुलिस

घटना के संंबंध मे रायबरेली पुलिस ने शुक्रवार यानी 11 नवम्बर 2022 को बताया,''  सलोन थाना प्रभारी निरीक्षक द्वारा मामले की जांच की गई है| जांच में पाया गया कि 6 नवंबर 2022 को दोनों पक्षों के मध्य मारपीट हुई थी| दोनो पक्षों के द्वारा हुई मारपीट में सलोन पुलिस द्वारा निरोधात्मक कार्यवाही की जा चुकी है। पीड़िता (महिला)  द्वारा मारपीट की घटना को लेकर दुष्कर्म के प्रयास की निराधार सूचना दी गई है।




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड