Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

प्रयागराज पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल ने कार्बाइन गन से खुद को गोली मार की खुदकुशी

  • by: news desk
  • 04 August, 2022
प्रयागराज पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल ने कार्बाइन गन से खुद को गोली मार की खुदकुशी

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल ने अपनी कार्बाइन बंदूक से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।प्रयागराज पुलिस लाइन में बुधवार की शाम करीब 6.30 बजे सिपाही ने सरकारी कार्बाइन से अपने सिर में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर साथी मौके पर पहुंचे। उसे तुरंत एसआरएन अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। सिपाही के सुसाइड का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।



पुलिस कांस्टेबल आकाश कुमार 2019 बैच का सिपाही था। वह मथुरा का रहने वाला था| आकाश कुमार की ड्यूटी महिला गवाह सुदामा देवी के अंगरक्षक के तौर पर लगी थी। बुधवार, 3 अगस्त की शाम उसने अपनी कार्बाइन से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पुलिस वाले पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़ा था और उसकी कार्बाइन भी बगल में पड़ी थी। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। घटना से महकमे में हड़कंप मच गया।



प्रयागराज (सिटी) के SP दिनेश सिंह ने बताया,"यह मथुरा के रहने वाले 2019 बैच के पुलिस कांस्टेबल हैं। इनकी पुलिस लाइन में पोस्टिंग थी। इन्होंने अपने घर में अपनी बंदूक से खुद को गोली मारी। हम इनको अस्पताल ले गए जहां इनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। आत्महत्या की असल वजह पता नहीं चल पाई है|




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड