Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

प्रयागराज में मर्डर: यजमानी को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, 2 लोग गंभीर रूप से घायल; तीन नामजद के खिलाफ FIR दर्ज

  • by: news desk
  • 05 July, 2022
प्रयागराज में मर्डर: यजमानी को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, 2 लोग गंभीर रूप से घायल; तीन नामजद के खिलाफ FIR दर्ज

प्रयागराज:  उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के थाना नैनी क्षेत्र में मंगलवार को 25 वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया| घायलों को पुलिस ने SRN अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।



मंगलवार दोपहर को  थाना नैनी क्षेत्र के अरैल सच्चा बाबा नगर में यजमानी के विवाद में पड़ोसियों ने दो लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, फायरिंग में आशीष के पेट और सिर में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। 



इस घटना में आशीष तिवारी के भाई लवकुश और रमा शंकर तिवारी को गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए SRN अस्पताल भेजा गया है।



गोलीबारी की सूचना पर तत्काल एसपी यमुनापार सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई|  परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले हनुमान तिवारी, शिवप्रसाद तिवारी और राजा मिश्रा ने घटना को अंजाम दिया है। परिजनों के तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है| 



प्रयागराज पुलिस ने बताया कि,''आज (5.07.2022 को) सच्चा बाबा नगर अरैल थाना नैनी में गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई। फायरिंग की सूचना पर पुलिस उच्चाधिकारीगण व स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचे।



 मौके पर आशीष तिवारी पुत्र दयाशंकर तिवारी मृत अवस्था में प्राप्त हुए तथा इनके 02 अन्य भाई लवकश तिवारी व रमाशंकर तिवारी घायल अवस्था में मिले। घायलों को उपचार हेतु SRN अस्पताल भेजा गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है। 



प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार जजमानी को लेकर पूर्व से चले आ रहे विवाद में हनुमान तिवारी, शिवप्रसाद तिवारी पुत्रगण संतोष तिवारी निवासी सच्चा बाबा नगर अरैल , राजा मिश्रा पुत्र लालचन्द्र निवासी सुरियाभीट थाना क्षेत्र नैनी जनपद प्रयागराज द्वारा उक्त घटना कारित की गयी है। तहरीर प्राप्त कर सुसंगत कठोर धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।


एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि,''तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पड़ोसियों ने दो लाइसेंसी बंदूक से गोलीबारी की है।






Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड