Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

क्या प्रभास को हिंदी बाजार में अन्य टॉप सितारों की तुलना में अधिक रकम का भुगतान किया जाता है?

  • by: news desk
  • 14 March, 2020
क्या प्रभास को हिंदी बाजार में अन्य टॉप सितारों की तुलना में अधिक रकम का भुगतान किया जाता है?

दुनिया में रणबीर कपूर, वरुण धवन और प्रभास इन तीन नामों का बोलबाला है। पहले दो नाम अपने डेब्यू के वक़्त से ही हॉट टॉप पिक रहे है, जबकि प्रभास एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने अखिल भारतीय अपील की बात करते हुए खुद को एक कदम आगे पाते हैं।


साहो की सफलता के बाद से, प्रभास को न केवल तेलुगु / तमिल भाषा के बीच, बल्कि हिंदी भाषा लोगों के बीच भी व्यापक लोकप्रियता हासिल हुई है। प्रभास की सफलता और स्टारडम को देखते हुए, हर फिल्म निर्माता उन पर नजर गड़ाए हुए है, जहां फिल्मों में उनकी उपस्थिति के साथ लाभ आना सुनिश्चित है।


अगर सूत्रों की मानें तो प्रभास को हिंदी मार्केट में अपने समकालीन यानी रणबीर कपूर और वरुण धवन से अधिक रकम मिलती हैं। हालांकि रणबीर और वरुण की अपने प्रशंसकों के बीच बहुत मांग है, लेकिन प्रभास ने यहाँ बाजी मार ली है जहां दर्शकों के बीच उनकी भारी मांग के साथ-साथ हिंदी फिल्म-निर्माता के बीच भी प्रभास का बोलबाला है जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने के लिए तत्पर रहते हैं। सॅटॅलाइट राइट की खरीद से लेकर वितरण बाजार तक, प्रभास उद्योग के अन्य सबसे बड़े सितारों की तुलना में नंबर गेम में सबसे आगे है।


जहां रणबीर कपूर "ब्रह्मास्त्र" को दर्शकों के सामने लाने के लिए तैयार हैं, वहीं वरुण धवन "कुली नं 1" के साथ जनता का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे। उत्साह को बरकरार रखते हुए, प्रभास जल्द नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फ़िल्म में नज़र आएंगे, जो पैन-वर्ल्ड रिलीज होगी।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें

Please LIKE TVL News Page. Thank you