Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

नोएडा के ओयो होटल में पंखे से 'झूली' युवती: ऑनलाइन के जरिए बुक किया था, दूसरे दिन कमरे में लटकी मिली लाश

  • by: news desk
  • 04 August, 2022
नोएडा के ओयो होटल में पंखे से 'झूली' युवती: ऑनलाइन के जरिए बुक किया था, दूसरे दिन कमरे में लटकी मिली लाश

नोएडा/गौतमबुद्धनगर: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत स्थित ओयो होटल में एक 26 वर्षीय युवती ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है|  "एक अगस्त को थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत ओयो होटल में युवती ने ऑनलाइन के माध्यम से कमरा बुक किया था। 2 अगस्त को प्रातः होटल स्टॉफ द्वारा गेट न खुलने पर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो उक्त लड़की पंखे से लटकी हुयी मिली। 



युवती शहर की एक नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ओयो होटल पहुंची, युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया| इस मामले में लड़की के परिवार ने एक पुलिसकर्मी पर रेप और हत्या का आरोप लगाया है|



ओयो होटल के रिकॉर्ड के अनुसार', 26 वर्षीय युवती एक अगस्त को ओयो होटल पहुंची थी।  दो अगस्त को जब उसने कमरा नहीं खोला तो होटल प्रबंधन ने दरवाजा तोड़ा। यहां पंखे से युवती का शव लटका देख सभी के होश उड़ गए। आनन- फानन होटल के कर्मचारियों ने यह जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है|



वही, मृतक युवती के पिता का आरोप है कि,''  उनकी बेटी के हत्या के बाद शव को फंदे पर लगाया गया है। दरअसल मामले में युवती का एक वीडियो सामने आया हैं। मृतक युवती इनमें किसी अर्जुन नाम के शख्स से कह रही है कि अर्जुन मुझे बचा लो...आकाश ने मुझे फंसा दिया है। वीडियो में युवती की रोने की आवाज भी सुनाई दे रही है। वीडियो और वॉटसऐप चैट को पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है।



इस मामले में लड़की के परिजनों ने उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं| परिजनों के मुताबिक, कांस्टेबल ने रेप किया और फिर उनकी बेटी की हत्या कर दी| हत्या के बाद शव को फांसी पर लटका दिया गया था।



पुलिस ने बताया कि,'' युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत के सही कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच सभी एंगल पर कर रही है। 



पुलिस के मुताबिक,''शुरुआती जांच से पता चला है कि युवती ने स्वंय होटल के इस कमरे की ऑनलाइन बुकिंग की थी। होटल का सीसीटीवी फुटेज देखा गया। महिला ठहरने के लिए अकेले ही पहुंची थी। वह शहर की सॉफ्टवेयर कम्पनी एडोब में नौकरी करती थी। कम्पनी में ही कार्यरत अर्जुन दुग्गल से उनकी मित्रता थी, लेकिन कुछ दिन से दोनों के बीच आपस में अनबन चल रही थी।



सोमवार की सुबह (एक अगस्त को)  युवती ने एक विडियो और आडियो अर्जुन दुग्गल को भेजी थी, जिसमें वह आकाश नामक व्यक्ति का नाम ले रही थी। यह ऑडियो (वॉट्सएप चैट) और वीडियो अर्जुन दुग्गल ने युवती के परिजनों को भेजी है। 



पुलिस के मुताबिक,' युवती और अर्जुन दुग्गल, आकाश कॉमन फ्रेंड थे। ये तीनों अकसर शहर के एक रेस्टोरेन्ट में मिलते थे। इस ऑडियो में युवती अर्जुन को संबोधित करते हुए आकाश पर फंसाने का आरोप लगा रही है। आकाश थाना सेक्टर-49 पर कंप्यूटर आपरेटर का कार्य करता है| फिलहाल पुलिस सभी एंगल पर गहन जांच कर रही है।



बुधवार 3 अगस्त को सेंट्रल नोएडा ADCP अंकिता शर्मा ने बताया,"एक अगस्त को एक महिला ने ओयो होटल में एक कमरा बुक किया था। 2 अगस्त को जब कमरे से वे बाहर नहीं आई तो होटल के स्टाफ दरवाज़ा तोड़कर अंदर गए। अंदर जाने पर पाया कि महिला ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। मामले की जांच की जा रही है|





आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड