Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

मुज़फ़्फ़रपुर में बैंक लूटने आए लुटेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक ढेर, 3 अपराधी घायल, दो स्थानीय भी जख्मी

  • by: news desk
  • 13 September, 2021
मुज़फ़्फ़रपुर में बैंक लूटने आए लुटेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक ढेर, 3 अपराधी घायल, दो स्थानीय भी जख्मी

मुज़फ़्फ़रपुर: बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर के मोतीपुर में बैंक लूटने आए अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में 4 अपराधी घायल हुए। मोतीपुर थाना के पचरूखी में सोमवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे बैंक लूटने आए अपराधियों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई। इसमें चार अपराधी घायल हुए। घायल अपराधियों में से एक मरने की खबर है, फिलहाल पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। 



पुलिस व अधिकारियों की जवाबी कार्रवाई में चार अपराधी को गोली लगी और वह गिर गए। घायल अपराधियों में रूदल सिंह, प्रशांत कुमार, वंसल शामिल है। मरने वाले अपराधी की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।



बताया जा रहा है मोतीपुर में बैंक ऑफ बड़ोदा को लूटने आधा दर्जन से अधिक की संख्या में बाइक और पिकअप सवार लूटेरे पहुंचे थे। पुलिस को पहले से इसकी सूचना थी। SSP जयंत कांत, मोतीपुर थानेदार अनिल कुमार समेत सभी पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में बैंक के अंदर और बाहर ग्राहक व स्थानीय के वेश में घूम रहे थे। 



इसी बीच पचरुखी चौक स्थित बैंक लूटने आए आए लुटेरों में दो बाहर रुककर रेकी करने लगे और चार अंदर घुस पिस्टल लहराकर कैश काउंटर से लूटपाट का प्रयास करने लगे। इसी दौरान पुलिस ने धावा बोल दिया। खुद को फंसता हुआ देख लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दिया।बैंक के भीतर दो राउंड फायरिंग करते हुए बाहर भागे। पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की गई।



दोनों तरफ से करीब डेढ़ दर्जन राउंड फायरिंग हुई। SSP जयंत कांत खुद टीम के साथ बाहर में लुटेरों से भिड़े हुए थे। ताबड़तोड़ फायरिंग हो रही थी। इसी दौरान एक गोली स्थानीय दुकानदार बुधन और युवक रोहित को लगी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक लुटेरे को मार गिराया। अन्य तीन गोली लगने से घायल होकर गिर गए। वहीं दो लुटेरे मौके से फरार होने में सफल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




मुज़फ़्फ़रपुर के SSP ने बताया, "5-6 अपराधी बैंक लूटने आए थे। अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग की आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग की। बैंक की नकदी सुरक्षित है।" मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ने बताया कि,''बैंक लूट की खुफिया जानकारी मिलने पर पुलिस पहले से तैनात थी। अपराधी बैंक में पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी ढेर हो गया। तीन अपराधी घायल है। पुलिस की अलग-अलग टीम मामले की जांच कर रही है।




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड