Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के कारणों पर गहराया सस्पेंस, मृत अवस्था में लाए गए थे अस्पताल

  • by: news desk
  • 02 September, 2021
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के कारणों पर गहराया सस्पेंस,  मृत अवस्था में लाए गए थे अस्पताल

नई दिल्ली : अभिनेता और बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Bigg Boss Wnner Siddharth Shukla) का आज गुरुवार को निधन हो गया। बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह दिल का दौरा बताया जा रहा है| इस बीच कूपर अस्पताल, मुंबई का भी बड़ा बयान सामने है। मुंबई की कूपर अस्पताल ने बताया,'' मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है| अस्पताल का कहना है,'' सिद्धार्थ को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया।



40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कारण पहले हार्ट अटैक बताया जा रहा था लेकिन अब कूपर अस्पताल का बयान सामने है, जिससे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का रहस्य गहराने लगा है।अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है और शाम तक ही पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण सामने आ सकते हैं।



मुंबई की कूपर अस्पताल (Dr. R N Cooper Municipal General Hospital ) ने बताया,''अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह 10.30 बजे मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया। अस्पताल ने बताया कि,''मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है|



कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को जब घर से वहां पर लाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। शुरुआती रिपोर्ट्स में सिद्धार्थ की मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया गया लेकिन अब जैसे-जैसे जांच सामने आओ रही है, उनकी मौत का रहस्य गहराता जा रहा है। अभी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत स्पष्ट कारण सामने नहीं आ सका है।



मुंबई पुलिस ने बताया था,अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस की टीम जांच के लिए शुक्ला के आवास पर मौजूद है|



खबरों की मानें तो अस्पताल लाए जाने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी थी। थोड़ी देर में एक्टर का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। इसी के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। उन्होंने किस चीज की दवाईयां ली थीं और इनका क्या रिएक्शन हुआ, इन सभी सवालों का जवाब मिलना अभी बाकी है।



इससे पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता और बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Bigg Boss Wnner Siddharth Shukla) का आज गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।



सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे| सिद्धार्थ को 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' जैसे काल्पनिक सीरियल्स और 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रियलिटी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।



सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो "बाबुल का आंगन छूटे ना" में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह "जाने पहचाने से, ये अजनबी", "लव यू जिंदगी" जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन 'बालिका वधू' के साथ वह घर घर में पहचाने जाने लगे।



बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और 'हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में देखा गया था जिसमें उन्होंने 'अगस्त्य' की भूमिका निभाई थी।







आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए