Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

ड्रग केस: कोर्ट ने अभिनेत्री श्वेता कुमारी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

  • by: news desk
  • 07 January, 2021
ड्रग केस: कोर्ट ने अभिनेत्री श्वेता कुमारी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

मुंबई: ड्रग केस में कन्नड़ अभिनेत्री श्वेता कुमारी को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 4 जनवरी को अभिनेत्री श्वेता कुमारी को Mephedrone (MD) की 400 ग्राम की जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया था| 




ड्रग केस में बीते शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के मीरा रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की थी। इस दौरान टीम ने अभिनेत्री श्वेता कुमारी को हिरासत में लिया था। सोमवार को श्वेता से दिन भर पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। श्वेता से ये पूछताछ  400 ग्राम एमडी के मामले में की जा रहा थी।



छापेमारी के दौरान एनसीबी की टीम ने श्वेता के अलावा ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद को रंगे हाथों पकड़ लिया था जबकि ड्रग सप्लायर साईद वहां से फरार हो गया था। इस अभियान में एनसीबी ने 400 ग्राम एमडी के साथ करीब 8-10 रुपये का कैश भी जब्त किया था।अभिनेत्री श्वेता कुमारी का फिल्मी करियर बेहद संक्षिप्त बताया जाता है। उन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया है। वह ज्यादातर सहायक कलाकार के तौर पर ही नजर आई हैं।



14 जून, 2020 के दिन बॉलीवुड अभिनेता सुशांत के आत्महत्या मामले से जुड़े ड्रग के सिलसिले में अब तक कुल 30 मामलों में 92 लोगों की गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। एनसीबी ने साल 2017 में 30 मामले दर्ज किए गए, लेकिन केवल 38 आरोपियों की गिरफ्तारियां हुईं। इसी तरह साल 2018 में 25 मामले दर्ज किए गए और 55 लोगों को गिरफ्तार किया गया।








आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें