Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

मिलन लूथरिया: 'अहान ने मुझे युवा अजय देवगन की याद दिला दी'

  • by: news desk
  • 19 November, 2021
मिलन लूथरिया: 'अहान ने मुझे युवा अजय देवगन की याद दिला दी'

नई दिल्ली:  हिंदी सिनेमा के बेहतरीन और सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक, मिलन लूथिरा अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तड़प' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो अहान शेट्टी की पहली फिल्म है।



'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'टैक्सी नंबर 9211' और 'द डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मिलन 'तड़प' को दर्शकों से मिल रही उत्साहजनक प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं, जो अहान और तारा सुतारिया की सिज़लिंग ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और भावपूर्ण संगीत की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।



अहान द्वारा 'तड़प' से अभिनय की शुरुआत करने के बारे में बात करते हुए, मिलन कहते हैं, "अहान के साथ मेरी यात्रा या मेरे साथ उनकी यात्रा एक अप्रत्याशित और सहज रही है। मुझे नहीं पता था कि ऐसा कुछ मेरे सामने आएगा जब साजिद (नाडियाडवाला) ने मुझे अहान को लॉन्च करने के बारे में बात करने के लिए बुलाया था। मुझे उनकी एक तस्वीर याद आई जो मैंने उससे कुछ महीने पहले देखी थी और मुझे अच्छी लगी थी। उसके बारे में कुछ बहुत ही प्यारा था - एक अच्छी तरह से निर्मित व्यक्ति जिसके चारों ओर मासूमियत और इंटिग्रिटी थी। तो मैंने पूछा कि क्या मैं उनसे मिल सकता हूं। हम मिले और वह एक बहुत ही खुले, सीधे-सादे युवक के रूप में सामने आये और मैंने फैसला किया कि मुझे उनका टेस्ट लेना चाहिए कि हम एक साथ किस तरह का काम कर सकते हैं। यह अच्छे से चला और मैंने महसूस किया कि हालांकि वह बहुत सॉफ्ट-स्पोकन और शर्मीले हैं लेकिन वे बेहद मेहनती, चौकस और चतुर हैं। मुझे लगता है कि जो अभिनेता हर समय बात करने से ज्यादा सुनते और अब्सॉर्ब करते हैं, वे ऐसे अभिनेता हैं जो वास्तव में इंटेंसिटी और इमोशन्स को सबसे अच्छे तरीके से व्यक्त करते हैं।"



“उन्होंने (अहान) ने मुझे युवा अजय देवगन की याद दिला दी, सुलगती हुई आँखें, इमोशन्स का थोड़ा सा अंडरप्ले लेकिन फिर भी उन्हें खूबसूरती से व्यक्त किया। अहान एक संवेदनशील अभिनेता हैं और सहज रूप से प्रतिक्रिया देते हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई तरीका है, सिवाय इसके कि वह क्या महसूस करते है। उन्होंने रिलेवेंट सवाल भी पूछे। एक बात जो मुझे उबके बारे में बहुत नई और ताज़ा लगी, वह यह थी कि वह कभी मॉनिटर देखने नहीं आये। बहुत सारे अभिनेता विशेष रूप से अपने करियर की शुरुआत में यह देखना चाहते हैं कि वे कैसे दिखते हैं या शॉट कैसा दिखता है और क्या वे एक और टेक करना चाहते हैं। एक दो बार मैंने अहान को बुलाया और उनसे मॉनिटर देखने और शॉट देखने के लिए कहा, उसके अलावा वे कभी देखने नहीं आये। वह अपने काम में बहुत अधिक मेंटल एनर्जी डालते है, पैक-अप के बाद पूरी तरह से अपने में रहते है और फ़ुटबॉल देखकर या प्ले स्टेशन पर खेलकर अपने स्पेस में पहुंच जाते है।",मिलन कहते हैं।



अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड