Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

नसीम हत्याकांड का खुलासा: दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका ने प्रेमी को मार डाला था, दंपती गिरफ्तार

  • by: news desk
  • 14 September, 2021
नसीम हत्याकांड का खुलासा: दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका ने प्रेमी को मार डाला था, दंपती गिरफ्तार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ ज़िले के किठौर में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ़्तार किया। किठौर निवासी नसीम की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी दंपती दानिश और हिना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 



आरोपी महिला नसीम की प्रेमिका थी। प्रेमी द्वारा मारपीट करने से क्षुब्ध प्रेमिका ने बदला लेने के लिए उसके ही दोस्त को उकसाया था। आरोपी ने नसीम को कार में शराब पिलाकर अमरोहा में नहर में फेंककर हत्या करने की बात स्वीकारी है। हत्या के बाद नसीम की प्रेमिका और आरोपी युवक ने निकाह कर लिया था।




SP ग्रामीण केशव कुमार ने बताया, "मृतक के दोस्त ने एक महिला के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। मृतक को पहले शराब पिलाई गई बाद में उसे नहर में धकेला गया, जहां उसकी मौत हो गई।



किठौर थाना प्रभारी अरबिंद मोहन शर्मा ने बताया कि किठौर के मोहल्ला खटीकान निवासी मुर्तजा पुत्र इजहार ने अपने भाई नसीम की 16 मार्च, 2021 को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी। जांच में पाया गया कि नसीम की कस्बे श्यामपुर रोड निवासी उसके दोस्त दानिश पुत्र जहीर और हिना पुत्री जहीर निवासी बटला हाउस जामिया दिल्ली ने हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया।



 नसीम का हिना के साथ प्रेम प्रसंग था। दानिश का भी नसीम के पास आना-जाना था। एक दिन नसीम ने किसी बात पर हिना को बहुत मारा। यह बात हिना ने दानिश को बताई और उससे बदला लेने की बात कही। जिसके बाद उसने नसीम को ठिकाने लगाने की योजना बनाई गई। 16 मार्च को दानिश ने कस्बा निवासी दोस्त मुजीब से उसकी सेंट्रो कार मंगवाई और उसके साथ कार में नसीम को बैठाकर श्यामपुर रोड पर शराब पिलाई। वह नसीम को कार से गजरौला ले गए। वहां भी उसे शराब पिलाई गई, जिससे वह बेसुध हो गया।



दोनों ने नसीम को धनौरा मंडी के पास स्थित चुचैला बड़ी नहर में डाल दिया। नसीम की हत्या के बाद दानिश और हिना ने निकाह कर लिया था। पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर दानिश को धनौरा मंडी थाने ले जाकर नसीम के कपडे़, अंगूठी और फोटो से मिलान कराया। इस मामले में पुलिस ने दानिश और हिना का चालान कर जेल भेज दिया। तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए