Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

मथुरा: मुख्तार अंसारी को ले जाने के दौरान एक्सप्रेस वे पर पुख्ता इंतजाम, पुलिस अलर्ट

  • by: news desk
  • 06 April, 2021
मथुरा: मुख्तार अंसारी को ले जाने के दौरान एक्सप्रेस वे पर पुख्ता इंतजाम, पुलिस अलर्ट

मथुरा:  पंजाब से उत्तर प्रदेश लाए जा रहे मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर यमुना एक्सप्रेस वे और लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एडीजी आगरा राजीव कृष्ण ने कहा कि, मथुरा में 90 किलोमीटर का एरिया है। उसके बाद आगरा, फिरोजाबाद और मैनपुरी का इलाका भी  आगरा जोन में शामिल हैं।  इसके लिए थाना पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।





इससे पहले, उत्‍तर प्रदेश के बांदा पुलिस की टीम आज तड़के करीब चार बजकर 10 मिनट पर रूपनगर पहुंची। जिस एंबुलेंस में मुख्‍तार अंसारी को उत्‍तर प्रदेश की बांदा जेल ले जाया जाएगा। इससे पहले यूपी पुलिस की टीम रोपड़ की पुलिस लाइन में पहुंची। जेल के आसपास मीडिया कर्मियाें का जमावड़ा लगा रहा। जेल के गेट के पास से मीडिया कर्मियों को हटा दिया गया तो कुछ टीवी चैनल के मीडिया कर्मी जेल के अंदर का दृश्‍य दिखाने के लिए आसपास के मकानों की छत पर चढ़ गए। पुलिस ने उनको वहां से भी हटाया।





उत्‍तर प्रदेश के बाहुबली नेता मुख्‍तार अंसारी को रूपनगर जेल में यूपी पुलिस की टीम के हवाले कर दिया गया है। रूपनगर (रोपड़) जेल से मुख्‍तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस की टीम रवाना हो गई। मुख्‍तार अंसारी को सुपुर्दगी की प्रक्रिया के बाद उसे बांदा पुलिस के हवाले किया गया। मुख्‍तार अंसारी की गाड़ी को जेल के मुख्‍य गेट की बजाए गेट नंबर दो से निकाला गया। यूपी पुलिस की टीम मुख्‍तार को लेकर जेल परिसर से तेजी से निकल गई। मुख्‍तार अंसारी को यूपी पुलिस को सौंपने के लिए जेल में सुपुर्दगी की प्रकिया करीब दो घंटे चली। 26 मार्च को सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि मुख्तार अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश जेल भेजा जाए।






आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें