the viral line
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

मसकनवां गोंडा - प्रधान प्रतिनिधि पर हुआ जानलेवा हमला पुलिस कर रही है जांच

  • by: news desk
  • 02 January, 2020
  • 0
मसकनवां गोंडा - प्रधान प्रतिनिधि पर हुआ जानलेवा हमला पुलिस कर रही है  जांच

मसकनवां (गोंडा):  उत्तर प्रदेश के गोंडा जिलें में मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के ऐलनपुर ग्रंट में बुधवार को प्रधान प्रतिनिधि पे हुआ जानलेवा हमला। प्रधान प्रतिनिधि विनय कुमार मौर्या ने दिए हुए तहरीर में अवगत करवाया है कि ऐलनपुर ग्रंट के महापुरवा मजरे के निवासी तिलकराम पुत्र लक्ष्मीनारायण जो सुबह शौचालय के प्रोत्साहन राशि के लिए प्रधान के घर पहुँचे तो प्रधान प्रतिनिधि ने कहा कि आपके घर मे दो चेक दिया गया है आपका नाम अभी पात्रता सूची में नही है।





इसलिए आपको शौचालय का चेक नही दिया जा सकता है जैसे ही सूची में नाम शामिल होती है वैसे ही प्रोत्साहन राशि दे दिया जाएगा।तभी इसी बात को लेकर प्रतिवादी गुस्सा होकर गाली गलौज धमकी देते हुए बाद में देख लेने की बात कही।




जब प्रधान प्रतिनिधि ने 10:40 बजे घर से बाजार के लिए जा रहा था तभी पहले से ही संतनगर चौराहे पर लक्ष्मी नारायण सहित 4 अज्ञात घात लगाए बैठे दबंगो ने रास्ता रोककर गाली-गलौज देते हुए लाठी डंडे से हमला कर दिया।जिससे प्रधान प्रतिनिधि गंभीर रूप से घायल हो गए।





प्रधान प्रतिनिधि ने बताया कि प्रतिवादी के पिता व बड़े भाई को प्रोत्साहन राशि का चेक दिया गया है जो पूरे परिवार एक साथ रह रहे हैं जबरदस्ती चेक लेने की कोशिश कर रहे हैं।प्रभारी निरीक्षक मनकापुर मनीष जाट ने बताया तहरीर मिली मामले की जाँच कर कार्यवाही की जा रही है।













संवाददाता - R C GUPTA






आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए