Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

दर्शकों पर चढ़ा माही श्रीवास्तव का बुखार, ‘राजा जी प मरे लगनी’ को दिए 30 लाख से ज्यादा व्यूज

  • by: news desk
  • 02 May, 2022
दर्शकों पर चढ़ा माही श्रीवास्तव का बुखार, ‘राजा जी प मरे लगनी’ को दिए 30 लाख से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपने डांस और शानदार एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं. बहुत कम समय में ही वो सफलता की ऊंचाइयों को छू रही हैं. उनके बैक टू बैक वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत गाने हिट हो रहे हैं. ‘अनार’ के बाद अब एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो ‘राजा जी प मरे लगनी’  इंटरनेट पर छा गया है. उनके इस गाने के वीडियो को 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें माही ने अपने शानदार मूव्ज से लेकर बेहतरीन एक्सप्रेशंस दिखाए हैं, जो काबिल-ए-तारीफ है.



भोजपुरी गाना  ‘राजा जी प मरे लगनी’ का वीडियो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव सफेद लहंगे और लाल ब्लाउज में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस के साथ ही उनका लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है और ऊपर से गाने में उनके एक्सप्रेशंस तो कमाल के हैं. उनकी अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं. यही तो वजह है कि दर्शक इस वीडियो को लोग जमकर बार-बार देख रहे हैं. एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं देखकर आपको पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो को बड़ी भव्य लोकेशन पर शूट किया गया है. इसके साथ ही सिंगर अनुपमा यादव  की आवाज में तो ये गाने खूब जम रहा है और उनकी सुरीली आवाज सीधे दिल में दस्तक दे रही है. इनके वीडियो को 39k से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का भोजपुरी वीडियो सॉन्ग  ‘बेचे बलमुउआ अनार’ और काला साड़ी का वीडियो वायरल हुआ है.



बहरहाल, अगर माही श्रीवास्तव के गाने ‘राजा जी प मरे लगनी’ के वीडियो के मेकिंग की बात की जाए तो इसे अनुपमा यादव  ने गाया है. उनकी मधुर आवाज तो गाने में जान ही फूंक रही है. इसे माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा का है. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. पीआर बया डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम, डायरेक्टर भोजपुरिया हैं. कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन हैं.

Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड