Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

लखनऊ: ठगी एवं जालसाजी कर नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये हड़पने वाली महिला गिरफ्तार

  • by: news desk
  • 23 November, 2022
लखनऊ: ठगी एवं जालसाजी कर नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये हड़पने वाली महिला गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की थाना हजरतगंज पुलिस ने ठगी एवं जालसाजी कर नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये ऐंठने वाली महिला प्रियंका मिश्रा को गिरफ्तार किया| लखनऊ के थाना अलीगंज के क्षेत्र अंतर्गत त्रिवेणी नगर की रहने वाली प्रियंका मिश्रा के खिलाफ हजरतगंज थाने में मामला दर्ज किया गया था| थाना हजरतगंज पुलिस ने आज बुधवार को प्रियंका मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है|  प्रियंका मिश्रा मूल रूप से जनपद शाहजहांपुर के थाना सदर के क्षेत्र अंतर्गत (अम्बर सिनेमा के पीछे)  हुण्डाल खेल मोहल्ला की निवासी है|



पुलिस के मुताबिक,'' मंगलवार को अनिन्द्य चौधरी ने आयकर विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये ले लेने तथा बदले में कूटरचित ज्वाइनिंग लेटर देने तथा वापस मांगने पर रुपये हड़प कर लेने के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत कराया।  जिसकी विवेचना उप निरीक्षक विनय तिवारी द्वारा की जा रही थी । 



पुलिस ने बताया, "नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये ऐंठने के मामले में अभियुक्ता प्रियंका मिश्रा पत्नी अंकुश मिश्रा को प्रत्यक्ष कर भवन लखनऊ से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्ता प्रियंका मिश्रा को मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां सउसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड