Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

अलीगढ़ में दिनदहाड़े 22.70 लाख की लूट की घटना को लेकर सपा का BJP सरकार पर हमला, कहा-'लॉकडाउन हो या अनलॉक, BJP राज के अंदर अपराधियों को खुली छूट

  • by: news desk
  • 01 June, 2020
  • 0
अलीगढ़ में दिनदहाड़े 22.70 लाख की लूट की घटना को लेकर सपा का BJP सरकार पर हमला, कहा-'लॉकडाउन हो या अनलॉक, BJP राज के अंदर अपराधियों को खुली छूट

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिलें में दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख की लूट की घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने सरकार योगी पर हमला बोला| समाजवादी पार्टी ने कहा, ''लॉकडाउन हो या अनलॉक, BJP राज के अंदर अपराधियों को खुली छूट! रास्ते में महिला के कुंडल भी लूटे शर्मनाक! अपराधियों के आगे नतमस्तक सरकार के CM इस्तीफा दें।





दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख की लूट की घटना को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा क़ानून व्यवस्था सँभालने के बजाय सकंटकाल में भी सरकार जब विपक्षियों के ऊपर झूठे केस ‘ठोकने’ में व्यस्त हैं तो अपराधियों के हौसले तो बुलंद हो ही जाएंगे| अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,'' पुलिस और क़ानून व्यवस्था सँभालने व सँवारने के बजाय जब आज के सकंटकाल में भी प्रदेश के सत्ताधारी विपक्षियों के ऊपर झूठे केस ‘ठोकने’ में व्यस्त हैं तो अपराधियों के हौसले तो बुलंद हो ही जाएंगे.  आज उत्तर प्रदेश शासन की शून्यता के दौर से गुज़र रहा है.




समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया, ''लॉकडाउन हो या अनलॉक, BJP राज के अंदर अपराधियों को खुली छूट! अलीगढ़ में दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख की लूट, फायरिंग के दौरान लोग 4 घायल। रास्ते में महिला के कुंडल भी लूटे शर्मनाक!अपराधियों के आगे नतमस्तक सरकार के CM इस्तीफा दें। वारदातियों को जल्द गिरफ्तार कर हो कड़ी कार्रवाई।





बता दें कि, ''उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिलें में सिविल लाइंस क्षेत्र के समद रोड पर सोमवार को बड़ी वारदात हुई। बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख लूट लिए।वैन में मौजूद गार्डों पर बदमाशों ने गोली भी चलाई, जिससे जवाब में गार्डों ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से फायरिंग होने पर क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। इस दौरान तीन राहगीरों के छर्रे भी लगे हैं। रास्ते में जाते वक्त एक महिला का कुंडल भी लूट लिया। 



घटना करीब साढ़े बारह बजे की है। पीएनएस प्रोवाइडर  सर्विस की कैश वैन ने शहर के तीन स्थानों से रुपये लिए। पहले बारद्धारी स्थित एक बैंक से लिए। इसके बाद एक अन्य बैंक और फिर समद रोड स्थित एलआइसी बिल्डिंग पहुंची। यहां एलआइसी से 22 लाख 70 हजार रुपये लिए। इन रुपयों को लेकर कंपनी का एजेंट रजत नीचे आया और वैन की ओर जा रहा था तभी बदमाशों ने हमला कर दिया।









आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें

Please LIKE TVL News Page. Thank you