Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

BJP सरकार के जंगलराज तले भला कैसे रुके प्रदेश भर में हत्याओं का सिलसिला?: बस्ती में ट्रिपल मर्डर' को लेकर सपा ने बोला योगी सरकार पर हमला,

  • by: news desk
  • 09 January, 2021
BJP सरकार के जंगलराज तले भला कैसे रुके प्रदेश भर में हत्याओं का सिलसिला?: बस्ती में ट्रिपल मर्डर' को लेकर सपा ने  बोला योगी सरकार पर हमला,

लखनऊ/बस्ती: यूपी के बस्ती जिले में नेशनल हाईवे (NH-28) के किनारे छावनी इलाके में आलू व्यापारी समेत तीन की गला रेत कर हत्या कर दी गई है| पांच किलोमीटर के अंदर दो जगहों पर तीन लाशें मिली। मरने वालों में ट्रक चालक व खलासी भी शामिल हैं। छावनी थाना क्षेत्र में शंकरपुर के पास 2 शव ट्रक में मिला.... 1 शव पचवस गाँव के पास मिला।  बस्ती में 'ट्रिपल मर्डर' को लेकर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर हमला बोला है|  


समाजवादी पार्टी ने अपने ऑफिसयल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया ,''उत्तर प्रदेश बना ' हत्या प्रदेश '  भाजपा सरकार के जंगलराज तले भला कैसे रुके प्रदेश भर में हत्याओं का सिलसिला? ट्रिपल मर्डर की वारदात से दहला बस्ती। राजधानी लखनऊ और आस पास के इलाकों तक में नहीं संभल रही कानून व्यवस्था। हत्यारों को मिले सख्त सजा।



योगी सरकार पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि,''बस्ती जनपद में ट्रिपल मर्डर से लोग डरे है। मुख्यमंत्री जी की कागजी सख्ती और बड़बोलापन लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ रहा है। उन्होंने कहा,'' यूपी में महिलाओं, बच्चियों से छेड़खानी, दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है|दहशत के इस माहौल में भी मुख्यमंत्री जी ठोक दो और राम नाम सत्य कर दो का जाप अलाप रहे हैं।



गौरतलब है कि,''बस्‍ती में फोरलेन पर छावनी थाना क्षेत्र आलू व्यापारी समेत तीन की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मरने वालों में ट्रक का ड्राइवर और खलासी भी शामिल है। इनकी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ हर्रैया व छावनी पुलिस पहुंच गई है। यह तीनों शव पांच किलोमीटर के अंदर दो जगहों पर मिले हैं। 



कानपुर का आलू व्यापारी ट्रक लेकर बिहार गया था। वहां से आलू बेच कर लौटते समय लूट होने की घटना बताई जा रही है। पहला शव हाईवे किनारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी इंटर कालेज पचवस के पास झाड़ियों में मिला। यह ट्रक चालक बताया जा रहा है, जिसका नाम सोनू मौर्या (35) पुत्र रामकिशोर मौर्या मीरपुर भरोचा थाना असीबन जनपद उन्नाव है। दो अन्य शव 2 -3 किमी आगे शंकरपुर गांव के पास हाईवे किनारे खड़े ट्रक के केबिन में मिले। 




ट्रक मालिक मनोज कुमार ने जीपीएस से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस को बताया कि उनकी ट्रक शंकरपुर के पास खड़ी है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक रवीन्द्र सिंह टीम के साथ पहुंचे हैं और जांच-पड़ताल कर रहे हैं। सुबह 10 बजे तक पुलिस ने शव को केबिन से नहीं निकाला था।









आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए