Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

भाजपा को झटका: कमल छोड़ साइकिल पर सवार हुए पूर्व मंत्री और विधायक शिवशंकर पटेल

  • by: news desk
  • 09 June, 2021
भाजपा को झटका: कमल छोड़ साइकिल पर सवार हुए पूर्व मंत्री और विधायक शिवशंकर पटेल

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी को आज उस समय झटका लगा, जब बांदा से विधायक रहे शिवशंकर सिंह पटेल ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली| समाजवादी पार्टी की नीतियों और अखिलेश यादव  के नेतृत्व से प्रभावित होकर पूर्व मंत्री और बबेरू, बांदा से भाजपा विधायक रहे शिवशंकर सिंह पटेल आज अपने कई प्रमुख सहयोगियों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।



समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उम्मीद जताई है कि इन साथियों के आने से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी। शिवशंकर सिंह पटेल लगातार तीन बार बांदा जनपद के बबेरू विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे और उत्तर प्रदेश सरकार में सिंचाई एवं लोक निर्माण राज्यमंत्री भी रहे थे।




 आज पटेल के साथ उनकी पत्नी श्रीमती कृष्णा पटेल, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत बांदा तथा भतीजे पूर्व ब्लाक प्रमुख राजेंद्र सिंह ने भी समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इनके अतिरिक्त जिला पंचायत बांदा के सदस्य श्री अशरफ उल अमीन भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष बांदा विजय करन यादव तथा भरत सिंह पूर्व सदस्य जिला पंचायत बांदा भी उपस्थित रहे।




अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा,''भाजपा की जनविरोधी नीतियों और कुशासन से त्रस्त जनता की आवाज को मज़बूत करने के लिए समाजवादी पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री और बबेरू, बांदा से भाजपा विधायक रहे श्री शिवशंकर सिंह पटेल और उनके कई प्रमुख सहयोगियों का स्वागत एवं धन्यवाद! "जन-विरोधी भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार"



आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए