Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

अखिलेश यादव ने CM योगी पर साधा निशाना, बोले-नाम-बदलू’ सरकार का एक और नया कारनामा, कोई इन्हें समझाए कि..

  • by: news desk
  • 14 February, 2020
अखिलेश यादव ने CM योगी पर साधा निशाना, बोले-नाम-बदलू’ सरकार का एक और नया कारनामा, कोई इन्हें समझाए कि..

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने CM योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना|‘ उन्होने कहा, नाम-बदलू’ सरकार का एक और नया कारनामा. कोई इन्हें समझाए कि ‘यश भारती’ का नाम बदलने से कुछ नहीं होगा|




अखिलेश यादव ने कहा, ‘नाम-बदलू’ सरकार का एक और नया कारनामा. कोई इन्हें समझाए कि ‘यश भारती’ का नाम बदलने से कुछ नहीं होगा क्योंकि आपकी दृष्टि संस्कृति जैसे वृहद विषय को समझने के लिए अति संकीर्ण है; आवश्यकता उसे विस्तृत करके सबको समाहित करने की है.





इससे पहले कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के मंगटा गांव में धार्मिक आयोजन में जाति विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी और धार्मिक पोस्टर फाड़ने पर बुधवार को दो पक्ष भिड़ गए थे। पथराव और मारपीट में 26 लोग घायल हो गए थे। इस घटना की तस्वीरें ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला था।




अखिलेश यादव ने कहा था भाजपाई कार्यकर्ताओं के गुंडाराज की एक और शर्मनाक घटना में कानपुर देहात के मांगटा गाँव में दलितों को जमकर पीटा गया जिसमें 23 दलित ज़ख़्मी हुए.प्रदेश में पुलिस को अपनी रक्षात्मक भूमिका के विपरीत कार्य करने को बाध्य किया जा रहा है.हम इस लड़ाई में हर क़दम दलितों के साथ है..






आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you