Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

मध्य प्रदेश की राजनीतिक स्थिति पर बोले अखिलेश यादव- कमलनाथ सरकार को रहेगा हमारा समर्थन

  • by: news desk
  • 15 March, 2020
मध्य प्रदेश की राजनीतिक स्थिति पर बोले अखिलेश यादव- कमलनाथ सरकार को रहेगा हमारा समर्थन

लखनऊ:  मध्य प्रदेश की राजनीतिक स्थिति पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कमलनाथ सरकार को रहेगा हमारा समर्थन| कमलनाथ सरकार के समर्थन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के साथ हमारा समर्थन रहेगा| समाजवादी पार्टी कमलनाथ जी के साथ है|




इससे पहले, मध्य प्रदेश के विधानसभा क्षेत्र बिजावर से समाजवादी पार्टी के विधायक को पार्टी ने व्हिप जारी कर निर्देश दिया कि वे विधानसभा सत्र में सदन में उपस्थित रहकर कांग्रेस पार्टी की सरकार का समर्थन करें।





बता दें कि, मध्य प्रदेश विधानसभा का सत्र 16 मार्च, सोमवार से शुरू होने वाला है। सोमवार को बहुमत परीक्षण करने की उम्मीद है| मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन ने निर्देश दिया है कि कल राज्य विधानसभा में एक विश्वास मत होना चाहिए; हालाँकि, स्पीकर एनपी प्रजापति ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह कल आयोजित होने वाले फ्लोर टेस्ट का आदेश देंगे या नहीं।




मध्यप्रदेश कांग्रेस के 16 बागी विधायकों ने एक बार फिर विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति को अपना इस्तीफ़ा भेज कर स्वीकार करने को कहा हैं| वहीं आज मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने कांग्रेस के 6 विधायकों- इमरती देवी, तुलसी सिलावट, प्रद्युम्न सिंह तोमर, महेंद्र सिंह सिसोदिया, गोविंद सिंह राजपूत और प्रभु राम चौधरी का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।




ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के कांग्रेस के 16 बागी विधायकों ने एक बार फिर विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति को इस्तीफे भेजे हैं|कांग्रेस के 16 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा कि जैसे आपने 6 विधायकों के इस्तीफे स्वीकार किए हैं वैसे ही हमारे इस्तीफे भी स्वीकार करें। 




इस्तीफे भेजने वाले 16 विधायक-जजपाल सिंह जज्जी,बृजेंद्र सिंह यादव,रणबीर सिंह जाटव, कमलेश जाटव,गिर्राज दण्डोतिया,मनोज चौधरी,ओ.पी.एस. भदौरिया,रक्षा संतराम सरौनिया,सुरेश धाकड़,राज्यवर्धन सिंह प्रेमसिंह,बिसाहूलाल सिंह, हरदीप सिंह डंग,जसमंत सिंह जाटव, मुन्नालाल गोयल, रघुराज सिंह कंषाना और ऐदल सिंह कंषाना










Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you