Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

भाजपा सरकार ने सभी संस्थानों को 'हाईजैक' कर लिया, भ्रष्टाचार और अन्याय चरम पर : अखिलेश यादव

  • by: news desk
  • 05 July, 2022
भाजपा सरकार ने सभी संस्थानों को 'हाईजैक' कर लिया, भ्रष्टाचार और अन्याय चरम पर : अखिलेश यादव

लखनऊसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार ने सभी संस्थाओं को हाईजैक कर लिया है। सरकारी संस्थाओं के जरिए केन्द्र की सरकार में रहते हुए पहले कांग्रेस विरोधी दलों को परेशान करती थी अब वहीं कार्य भाजपा कर रही है|अखिलेश यादव ने कहा है कि,'सरकार जहां 100 दिन की उपलब्धि बता रही है उनको 5 साल 100 दिन की उपलब्धि बतानी चाहिए। इनकी उपलब्धि की पोल तब खुली जब उनके उपमुख्यमंत्री लखनऊ वापस आए और उनसे बिना पूछे तबादला कर दिया... भ्रष्टाचार, अन्याय चरम पर है...सरकार में कुछ ऐसी ताकतें हैं जो पीछे से चला रही है.




अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार और अन्याय चरम पर है। कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। दारोगा भर्ती में बड़े पैमाने पर धांधली और भ्रष्टाचार हुआ। गिरफ्तारियां हुई। कई लोग जेल गए। दारोगा भर्ती में धांधली इस स्तर पर हुई कि जेल में रहते हुए परीक्षा में उत्तीर्ण हो गए। यही इस सरकार की सौ दिन की उपलब्धि है।



अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार को सौ दिन की नहीं पांच साल सौ दिन की उपलब्धि बताना चाहिए। उपमुख्यमंत्री के विभाग में ट्रांसफर हो गए उन्हें पता ही नहीं। पीछे से सरकार को कोई आपरेट कर रहा है। यही सरकार की सौ दिन की उपलब्धि है। सबसे ज्यादा महिला उत्पीड़न उत्तर प्रदेश में हो रहा है। पुलिस हिरासत में मौतें सबसे ज्यादा भाजपा सरकार में हो रही है। मानवाधिकार आयोग की सबसे ज्यादा नोटिसें यूपी सरकार को मिली है।



यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान, नौजवान व्यापारी, महिला सभी परेशान है। महंगाई, बेरोजगारी बेलगाम है। स्वास्थ्य सेवाएं चौपट है। उपमुख्यमंत्री ने अब तक जितने स्थानों पर छापे मारे, कहीं कार्यवाही नहीं हुई। रोजगार मिलेगा कि नहीं या सिर्फ बातें हो रही हैं। स्थायी नौकरी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा समाजवादी सरकार के समय जो काम हुए उन्हीं का फीता काटा जा रहा है। मुख्यमंत्री जी को शपथ लेने के लिए समाजवादी सरकार में बना इकाना स्टेडियम ही जाना पड़ा। विगत पांच वर्ष और सौ दिन में भाजपा सरकार का कोई भी उल्लेखनीय कार्य नहीं हुआ।

Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड