Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

लीक हुआ बोल राधा बोल से खेसारी और मेधा श्री का लुक और वीडियो

  • by: news desk
  • 16 March, 2022
लीक हुआ बोल राधा बोल से खेसारी और मेधा श्री का लुक और वीडियो

1992 में आई ऋषि कपूर और जूही चावला की सुपर डुपर हिट फिल्म बोल राधा बोल उस समय एक मील का पत्थर  साबित हुई थी. अब इसी टाइटल से भोजपुरी फिल्मों के मार्केटिंग हेड रहे स्टार मेकर विजय यादव ने बतौर फिल्म निर्माता भोजपुरी फिल्म बना रहे हैं जिसका निर्देशन पराग पाटिल कर रहे हैं. फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  के साथ साउथ की सुपरस्टार मेघा श्री नजर आने वाली हैं. बोल राधा बोल से खेसारी लाल यादव का नया लुक रिलीज किया गया है.जिसमे खेसारी लाल यादव एक देहाती की भूमिका में दिखाई दे रहे जैन इसी के साथ इसी फिल्म का एक छोटा सा प्रोमो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें खेसारी  और मेघा एक साथ खड़े हुए हैं और बैकग्राउंड में ऋषि कपूर और जूही चावला की फिल्म बोल राधा बोल का टाइटल ट्रेक बज रहा है.इस वीडियो में खेसारी और मेघा प्यार के नशे में ऐसे खोए हुए हैं कि मानों आसपास इनके क्या चल रहा हैं. इसकी इन्हें खबर ही नहीं है.

पिछले कई सालों से खेसारी के फेवरेट और हिट निर्देशक बने निर्देशक पराग पाटिल ने उनको अपनी हर फिल्म में एक अलग लुक में दिखाया हैं चाहे वो संघर्ष हो जिसमें खेसारी एक एक बुजुर्ग के तौर पर, लिट्टी चोखा में एक गांव का युवक, वही आशिकी में खेसारी के दो दो शेड दिखाए गए हैं। अब बात करे बोल राधा बोल की तो इसमें खेसारी एक अलहड़ व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं.



बोल राधा बोल के निर्देशक पराग पाटिल ने कहा कि यह फिल्म एक नास्तिक के आस्तिक प्रेम की कहानी है. इसमें भी हमने खेसारी को एक अलग और हटके लुक दिया है.



निर्माता विजय यादव ने कहा कि फिल्म की कहानी बहुत ही अलग है. इसमें खेसारी और मेघा श्री का किरदार बहुत ही जानदार शानदार हैं जो दर्शकों को एक अलग ही अहसास कराएगी.



सांवरे फिल्म्स बैनर के तले निर्मित की जा रही भोजपुरी  ‘बोल राधा बोल’ के निर्माता एवं सैकड़ों भोजपुरी फिल्मों के मार्केटिंग हेड रहे स्टार मेकर विजय यादव ने बतौर फिल्म निर्माता भोजपुरी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं. फ़िल्म सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और साउथ एक्ट्रेस मेघा श्री इस फिल्म में लीज रोल प्ले कर रही हैं. उनकी कैमिस्ट्री दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाने वाली है.


गौरतलब है कि नब्बे के दशक में बतौर निर्माता स्टार मेकर विजय यादव ने उस समय के सुपरस्टार महानायक कुणाल सिंह को लेकर भोजपुरी फिल्म ‘चला सखी दूल्हा देखे’ का निर्माण किया था. तब से लेकर अब तक विजय यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अहम योगदान देते चले आ रहे हैं.



बता दें कि फिल्म निर्माता विजय यादव की इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष’, ‘लिट्टी चोखा’ और ‘आशिकी’ का निर्देशन किया है. इस फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं, जिन्होंने खेसारी लाल यादव की अनगिनत सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों का कथा, पटकथा और संवाद लिखा है. इसके संगीतकार छोटे बाबा बसही कई साल बाद वापस फिर से खेसारी लाल यादव की फिल्म का संगीत दे रहे हैं. फिल्म के डीओपी आर आर प्रिंस हैं. फाइट मास्टर दिलीप यादव, डांस मास्टर कानू मुखर्जी, प्रसून यादव हैं. ईपी अखिलेश राय हैं. फिल्म का प्रचार आरआरजे मीडिया कर रही है. फिल्म के मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव, मेघा श्री, चम्बल ब्वॉय रवि यादव, विनोद मिश्रा, बीना पांडेय, तुलसी, अरूणा गिरी, महिमा सिंह, नीलू तिवारी, महेश आचार्य, पप्पू यादव, सुबोध यादव, संजय वर्मा, करण पांडेय, संजीव मिश्रा, अभय राय, निशा तिवारी, दीप्ति तिवारी, यादवेन्द्र यादव, कीर्ति, नेहा, रानी, आर नरेन्द्र हैं।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड