Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

'लल्लू की लैला' को मिल रहे हैं हर दिन 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज, तीन दिन में मिले इतने मिलियन व्यूज

  • by: news desk
  • 09 March, 2022
'लल्लू की लैला' को मिल रहे हैं हर दिन 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज, तीन दिन में मिले इतने मिलियन व्यूज

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'लल्लू की लैला' को 3 दिन में 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिला गए हैं। यानी कि लल्लू की लैला को प्रतिदिन 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल रहे हैं। लल्लू की लैला में निरहुआ के अपोजिट क्वीन आम्रपाली दुबे और खूबसूरत अदाकारा यामिनी सिंह हैं। फिल्म को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।


फिल्म में आपको कॉमेडी, रोमांस, सस्पेंस और मर्डर मिस्ट्री का तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है। इससे पहले इस फिल्म को दर्शकों ने सिनेमाघरों में भरपूर प्यार दिया था।



फिल्म को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि फिल्म को जैसा सिनेमाघरों में रिस्पॉन्स मिला था वैसे ही अब इसे यूट्यूब पर दर्शकों का भरभर का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। हमें फिल्म को लेकर चैनल पर दर्शकों के कॉमेंट भी मिल रहे हैं कि ऐसा सिनेमा वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स बनाती रहे। इसकी कहानी बेहद ही खूबसूरत है। हम आगे भी अच्छा कंटेंट दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करते रहेंगे।



वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसे शहर की पढ़ी लिखी लड़की आम्रपाली दुबे एक गांव के एक लड़के दिनेश लाल यादव को अनपढ़ और देहातीपने की वजह से रिजेक्ट कर देती है। तब निरहुआ की मां उसे कसम देती है कि वह शहर से किसी ऐसी लड़की से शादी करेगा, जो आम्रपाली दुबे से ज्यादा खूबसूरत है। ऐसी दुल्हन की तालाश में वह (निरहुआ) दमन पहुंचता है। जहां उनकी मुलाकात यामिनी सिंह से होती है और वह उससे प्यार कर बैठता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक लड़की की हत्या में दिनेश लाल यादव को आरोपी बनाया जाता है।



इस फ़िल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशक सुशील कुमार उपाध्याय हैं। सह-निर्माता सुशील सिंह और प्रकाश जैस हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडेय, सुशील सिंह, संजय पांडेय और  प्रकाश जैस हैं।

Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड