Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

उत्तर प्रदेश:  कैंपस प्लेसमेंट के लिए 33 कंपनियों की स्वीकृति

  • by: news desk
  • 03 October, 2019
  • 0
उत्तर प्रदेश:  कैंपस प्लेसमेंट के लिए 33 कंपनियों की स्वीकृति

► कैंपस प्लेसमेंट के लिए 33 कंपनियों की स्वीकृति



► 12 अक्टूबर तक चलेगा लिखित परीक्षा व इंटरव्यू का सिलसिला



► डेढ़ सौ से दो सौ छात्र छात्रओं को नौकरी मिलने की संभावना





 



कानपुर : सत्र शुरू होने के बाद राजकीय पॉलीटेक्निक में प्रतिभा तलाशने के लिए 33 कंपनियां पहुंचेंगी। यह पहली बार है जब प्लेसमेंट के पहले चरण में इतनी कंपनियां छात्रों का चयन करने के लिए आ रही हैं। इन कंपनियों ने करीब महीने भर पहले अपनी स्वीकृति दे दी थी। 



 





अब प्लेसमेंट का सिलसिला शुरू हो गया है। बारिश से पहले कुछ कंपनियां आईं थीं उसके बाद यह सिलसिला थम गया था।यह कंपनियां डिप्लोमा इंजीनियरिंग के तहत टेक्सटाइल, मैकेनिकल, ऑटोमोबाइल व कंप्यूटर साइंस के छात्रों का चयन करेंगी। छात्रों को नौकरियां देने के लिए 33 कंपनियों ने कैंपस प्लेसमेंट की अनुमति दी है। 12 अक्टूबर तक सॉफ्टवेयर, गारमेंट व ऑटोमोबाइल की आठ कंपनियां छात्रों के चयन के लिए आएंगी। प्रधानाचार्य मुकेश चंद आनंद ने बताया कि कैंपस प्लेसमेंट के साथ इस बार छात्रों के लिए खुद को तैयार करने की कार्यशाला व शार्ट टर्म कोर्स भी चलाए जाएंगे।



 



 



स्काईप पर होंगे इंटरव्यू : 



प्रधानाचार्य मुकेश चंद आनंद ने बताया कि इस बार कुछ कंपनियां स्काईप के जरिए छात्रों का इंटरव्यू करके उनका चयन करेंगी। हाल ही में एक कंपनी ने डिप्लोमा इंजीनियरिंग के दो छात्रों का इंटरव्यू इसके जरिए किया है। कई कंपनियों के मुख्यालय पुणो, मुंबई व बेंगलुरू समेत अन्य शहरों में हैं। ऐसी कंपनियां स्काईप के जरिए छात्रों के इंटरव्यू लेंगी।



 



 



इंटर आइआइटी मीट में रचिता को स्वर्ण



कानपुर : आइआइटी खड़गपुर में चल रही इंटर आइआइटी मीट में आइआइटी कानपुर की छात्र रचिता भट्टाचार्य ने 50 मीटर फ्लाई स्विमिंग में स्वर्ण पदक जीतकर संस्थान का नाम रोशन किया है। इसके अलावा वाटर पोलो में आइआइटी कानपुर ने आइआइटी गुवाहाटी को पराजित किया। आइआइटी कानपुर के छात्र पल्लव ने सर्वाधिक दस गोल किए। निदेशक प्रो. अभय करंदीकर, उपनिदेशक प्रो. मणींद्र अग्रवाल समेत अन्य शिक्षकोें ने खुशी जाहिर की है।


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए